अनुराग कश्यप को लेकर सैयामी खेर की पोस्‍ट वायरल, लिखा था- पहली बार मिली तो मुझे सीधे घर बुलाया…

पायल घोष के आरोपों के बीच अब एक्‍ट्रेस सैयामी खेर का एक पोसट वायरल हो रहा है । इसमें उन्होंने अनुराग कश्यप के बारे में लिखा कि उन्‍होंने, उन्हें घर बुलाया था।

New Delhi, Sep 22: एक्‍ट्रेस पायल घोष ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर हैरेसमेंट का आरोप लगाया है, उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें अनुराग कश्‍यप ने गंदे वीडियोज दिखाएं, गलत तरीके से छुआ और भी बहुत कुछ । हालांकि पायल के आरोपों के बाद एक के बाद एक कई ऐक्ट्रेस अनुराग के सपोर्ट में आ गईं । उनकी दोनों एक्‍स वाइफ आरती बजाज और कल्कि कोचलिन ने भी अनुराग के सपोर्ट में पोस्ट की हैं । अब एक्ट्रेस सैयामी खेर की एक पोस्‍ट वायरल हुई है, जिसमें उन्‍होंने लिखा था कि अनुराग ने उन्‍हें पहली मुलाकात के बाद ही घर पर बुलाया था ।

Advertisement

सैयामी ने लिखी थी लंबी पोस्‍ट
दरअसल सैयामी खेर ने अनुराग कश्यप की नेटफिल्‍क्‍स रिलीज फिल्‍म चोक्‍ड में काम किया है, इसके बाद ही उन्‍होंने ये पोस्‍ट अनुराग के लिए लिखी थी । सैयामी ने उनके साथ अपनी दो तस्‍वीरें भी शेयर की थी । सैयामी ने इस पोस्ट में लिखा था, पहली बार जब मैं अनुराग कश्यप से मिली तो उन्होंने मुझे अपने वर्सोवा हाउस पर बुलाया। मैं कुछ कह पाती इससे पहले वह बोले, मेरे पैरंट्स मेरे साथ रहते हैं। चिंता करने की बात नहीं है। वह ‘बॉलिवुड के बैड बॉय’ माने जाते थे। बाहर की दुनिया के मुताबिक, उनकी जिंदगी ड्रग्स, औरतें और बुराइयों में उलझी थी। बाद में मुझे जो सच पता चला वह एकदम उलट था।

Advertisement

टिपिकल इंडियन होम
सैयामी ने आगे लिखा – उनका घर टिपिकल भारतीय घरों जैसा था। माता-पिता न्यूज पेपर ढूंढ़ रहे हैं, डोरबेल लगातार बज रही है, श्रीलालजी बढ़े हुए महमानों के लिए खाना बना रहे हैं, एक बिल्ली चारों तरफ घूम रही है और अनुराग कश्यप अपने ही घर में एक शांत कोना खोज रहे हैं। अनुराग कश्यप को लेकर सैयामी ने और भी कई बातें लिखीं हैं, जिससे ये साफ जाहिर हो रहा है कि अनुराग के साथ काम करना सैयामी के लिए बहुत ही कंफर्टेबल रहा । सैयामी, अनुराग को काम देने के लिए धन्‍यवाद कर रहीं थीं ।

Advertisement

पायल घोष के आरोप
आपको बता दें पायल घोष नाम की एक्‍ट्रेस ने अनुराग कश्यप पर घर बुलाकर उनके साथ गलत हरकत करने का आरोप लगाया है। पायल ने एक वीडियो भी जारी किया है, साथ ही उन्‍होंने कई इंटरव्यूज और ट्वीट भी किए हैं । उन्होंने बताया था अनुराग से उनकी दोस्ती फेसबुक पर हुई थी। 2 मुलाकातों तक तो सब ठीक था। तीसरी मुलाकात में अनुराग ने अपनी जिप खोलकर उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। हालांकि अनुराग इन सारे आरोपों को नकार चुके हैं ।