इन TV स्टार्स ने तलाकशुदा से रचाई शादी, किसी का टूटा रिश्ता तो कोई जी रहा खुशहाल लाइफ

टीवी इंडस्‍ट्री के कई ऐसे सेलिब्रिटी हैं जिन्‍होंने तलाक शुदा हमसफर चुने हैं, किसी ने दूसरी शादी तो किसी ने तीसरी शादी करना मंजूर किया ।

New Delhi, Sep 23: प्‍यार और शादी, इन दोनों ही बातों के लिए पार्टनर्स के बीच अंडरस्टैंडिंग काफी मायने रखती है। अगर सोच-विचार ना मिले तो शादी में तलाक की नौबत तक आ जाती है । जबकि तालमेल अच्छा बैठ जाए तो रिश्ता हमेशा के लिए मजबूत हो जाता है। बहरहाल आजकल के टाइम में एक शादी, तलाक, फिर दूसरी शादी इसका काफी चलन हो गया है । कई टीवी एक्‍टर्स हैं जिन्‍होनें तलाकशुदा शख्स से शादी रचाई है ।

Advertisement

तलाकशुदा हैं दीपिका कक्‍कड़
टीवी एक्‍टर शोएब इब्राहिम ने एक्‍ट्रेस दीपिका कक्कड़ से शादी रचाई है । दीपिका तलाकशुदा थीं। दोनों के बीच करीबियां टीवर के प़ॉपुलर शो ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर बड़ीं, यहीं से उन्‍होंने शादी करने का मन बनाया । दीपिका ने शोएब के लिए इसलाम धर्म भी कबूला है ।
गौरी – हितेन
बहुत कम लोग जानते हैं कि हितेन तेजवानी तलाकशुदा थे, एक्ट्रेस गौरी प्रधान ने उन्‍हें अपना हमसफर चुना । दोनों एक शो के लीड स्‍टार थे । शादी के बाद गौरी ने अपना काम भी छोड़ दिया ।

Advertisement

नेहा पेंडसे
एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने बिजनेसमैन शार्दूल सिंह व्यास से शादी की है। शार्दुल की ये तीसरी शादी है, दोनों पत्नियों से शार्दूल का तलाक हो गया था।
संजीव सेठ
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस लता सभरवाल ने अपने को-स्टार संजीव सेठ से शादी की है। संजीव सेठ तलाक शुदा थे। साल 2004 में उनका तलाक हो गया था।

Advertisement

करण सिंह ग्रोवर
एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी। करण ने उनसे पहले श्रद्धा निगम से श्‍ससदी की थी, जिसके बाद उनका तलाक हो गया था । हालांकि जेनिफर से भी उन्होंने साल भर के अंदर ही तलाक ले लिय़ा। करण ने इसके बाद बिपाशा बसु से शादी की ।
काम्या पंजाबी
टीवी की चर्चित एक्‍ट्रेस काम्‍या पंजाबी ने शलभ दांग से शादी रचाई है। शलभ तलाकशुदा हैं और उनके बच्चे भी हैं। काम्या भी तलाक शुदा थीं । फिलहाल दोनों की मैरिड लाइफ मजे में चल रही है ।