वीडियो- ONGC संयंत्र में लगी जबरदस्त आग, धमाकों से दहल उठे लोग

न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस घटना का वीडियो जारी किया है, वीडियो में दो स्थानों पर आग की भीषण लपटें उठती दिख रही हैं।

New Delhi, Sep 24 : गुजरात के सूरत स्थित ओएनजीसी के हजीरा गैस प्रसंस्करण संयंत्र में लगातार तीन धमाके होने के बाद आग लग गयी, आग बुधवार तड़के सुबह तीन बजे के आस-पास लगी थी, आग की सूचना मिलते ही दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग बुझाने में जुटी थी, ताजा जानकारी के मुताबिक आग पर काबू पा लिया गया है, इसमें किसी के हताहत. होने की सूचना नहीं है, मौके पर मौजूद ओएनजीसी के अधिकारी डॉ. धवल पटेल के मुताबिक दवाब वाली गैस प्रणाली को कम कर दिया गया था, जिससे आग को फैलने से रोका जा सके।

Advertisement

वीडियो वायरल
न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस घटना का वीडियो जारी किया है, वीडियो में दो स्थानों पर आग की भीषण लपटें उठती दिख रही हैं, ONGC Surat Fire ये वीडियो ओएनजीसी प्लांट के नजदीक बने पुल से शूट किया गया है, बताया जा रहा है कि तड़के करीब तीन बजे ओएनजीसी हजीरा प्लांट में लगातार तीन धमाके हुए, धमाके इतने तेज थे कि कई किमी दूर तक इसकी आवाज सुनी गई, तड़के हुई इस घटना से इलाके के लोग दहल गये, आसमान में ऊंची-ऊंची आग की लपटें दिखने लगी।

Advertisement

दहल गये लोग
कई लोग तेज धमाकों की आवाज सुन अपने घरों से बाहर निकल गये, आसमान में आग की लपटें देखकर लोग डर गये, इधर सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंच गई, जब आग पर काबू नहीं पाया जा सका, तो कई और फायर स्टेशनों से दमकल की गाड़ियां मंगवाई गई, लगभग 4 घंटे बाद आग पर काबू पाया जा सका।

Advertisement

2015 में भी आग
आपको बता दें कि इससे पहले सूरत के इसी प्लांट में 2015 में भी भीषण आग लगी थी, जिसमें करीब 12 लोग बुरी तरह से घायल हो गये थे, तब भी काफी हायतौबा मचा था, हालांकि कुछ समय बाद मामला शांत हो गया था, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Advertisement

Tags :