खुले बाल और काला लिबास, सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है लोकसभा सांसद की ये तस्वीरें

मिमी चक्रवर्ती की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, उन्हें सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर लाखों लोग फॉलो करते हैं।

New Delhi, Sep 24 : बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती पश्चिम बंगाल के जाधवपुर लोकसभा सीट से सांसद है, वो पहली बार तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर इस सीट से चुनाव लड़ी और संसद पहुंच गई, सक्रिय राजनीति में आने से पहले मिमी की पहचान सुपरहिट बांग्ला एक्ट्रेस की थी, मिमी इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय दिखती हैं, हाल ही में उन्होने कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जो तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

फोटोशूट की तस्वीरें
जाधवपुर लोकसभा की सांसद मिमी चक्रवर्ती ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की है, हालांकि बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें साल भर पुराने किसी फोटोशूट की है। इन तस्वीरों में मिमी फैंस को बेहद खूबसूरत लग रही हैं, इस वजह से लोग उन्हें खूब लाइक कर रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग
आपको बता दें कि मिमी चक्रवर्ती की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, उन्हें सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर लाखों लोग फॉलो करते हैं, ये मिमी की लोकप्रियता ही है, कि पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़ी और शानदार जीत के साथ संसद पहुंची।

Advertisement

ममता बनर्जी को मानती है आदर्श
मिमी राजनीति में टीएमसी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को अपना आदर्श मानती है, ये बात वो कई सार्वजनिक मंचों से भी कह चुकी हैं। ममता दीदी के कहने पर ही मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां राजनीति में आई है, दोनों ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर छायी रहती है।