इतनी संपत्ति की मालकिन है प्रिटी जिंटा, आईपीएल के अलावा और भी बहुत कुछ, 600 करोड़ ठुकरा दी

प्रिटी जिंटा हर फिल्म के लिये 2 से 3 करोड़ रुपये चार्ज करती थी, रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि प्रिटी के पास दो आलीशान अपार्टमेंट है।

New Delhi, Sep 24 : किंग्स इलेवन पंजाब की सहमालकिन प्रिटी जिंटा इन दिनों सुर्खियों में है, दरअसल प्रिटी ने करीब 22 साल फिल्म इंडस्ट्री में काम किया, इस दौरान उन्होने कई शानदार फिल्मों में एक्टिंग की, एक एक्ट्रेस होने के अलावा प्रिटी व्यवसायी, लेखक और मॉडल भी रही हैं, आइये आज हम आपको बताते हैं कि बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रिटी जिंटा कितनी संपत्ति की मालकिन है।

Advertisement

कितनी संपत्ति
सेलिब्रिटी नेटवर्थ डॉट कॉम में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार प्रिटी जिंटा की कुल निजी संपत्ति करीब 10 मिलियन डॉलर है, रुपये में बदले पर ये करीब 73.87 करोड़ रुपये की हो जाती है, प्रिटी जिंटा की अपनी खुद की प्रोडक्शन कंपनी भी है, जिसे पीजेडएनजेड मीडिया कहा जाता है, जो उनकी नेटवर्थ में और इजाफी करती है।

Advertisement

आलीशान अपार्टमेंट की मालकिन
जैसा कि बताया गया है कि प्रिटी हर फिल्म के लिये 2 से 3 करोड़ रुपये चार्ज करती थी, रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि प्रिटी के पास दो आलीशान अपार्टमेंट है, जिनमें से एक मुंबई में तो दूसरा कैलिफोर्निया में है, जहां वो अपने पति के साथ रहती हैं, इसके अलावा एक्ट्रेस ने आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब में भी निवेश कर रहा है, जिंटा वर्साची और हाउटे 24 जैसे विज्ञापन में काम कर रही हैं।

Advertisement

600 करोड़ की संपत्ति ठुकरा दी
जब शानदार अमरोही ने दुनिया को अलविदा कहा था, तो प्रिटी जिंटा के पास 600 करोड़ रुपये की संपत्ति पाने का मौका था, preity zinta दरअसल प्रिटी को शानदार अमरोही की गोद ली हुई बेटी बताया जाता है, निधन के समय शानदार अमरोही 600 करोड़ की संपत्ति के मालिक थे, वो अपना पूरा संपत्ति एक्ट्रेस के नाम कर देना चाहते थे, लेकिन प्रिटी ने संपत्ति लेने से मना कर दिया, जिसके बाद वो संपत्ति जरुरतमंदों को दान में दे दिया गया।