अनुष्‍का-गावस्‍कर विवाद में कूद पड़ीं कंगना रनौत, सेलेक्टिव फेमिनिज्‍म को लेकर जमकर लताड़ा

सुनील गावस्‍कर ओर अनुष्‍का शर्मा के बीच हुए विवाद में कंगना रनौत ने भी ट्वीट किया है, कंगना ने अनुष्‍का को भी खरी – खरी सुनाई है ।

New Delhi, Sep 26: दुबई में चल रहे आईपीएल मैच के छठे मुकाबले में विराट कोहली अज्ञैर उनकी टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा, इसे लेकर सुनील गावस्‍कर की खेल के दौरान की गई टिप्‍प्‍णी में उनकी पत्‍नी अनुष्‍का का भी नाम लिया गया । एक्‍अ्रेस इस बात से सख्‍त नाराज हो गईं, और उन्‍होंने सुनील गावस्कर को जमकर लताड़ा । सोशल मीडिया पर अब दोनों ही पक्षों के समर्थन में ट्वीट वायरल हो रहे हैं ।

Advertisement

कंगना रनौत का रिएक्शन
सोशल मीडिया पर जमकर उछल रहे इस विवाद में अब कंगना रनौत ने भी ट्वीट किया है । बहती गंगा में हाथ धोने का मौका कंगना भला कैसे छोड़ सकती हैं । अनुष्‍का शर्मा ने जब पोस्‍ट के जरिए खुद पर हुए भद्दे कमेंट को लेकर आवाज उठाई तो कंगना ने उस पर साथ तो अनुष्‍का का दिया लेकिन कुछ ऐसे तीखे अंदाज में कि आप भी पढ़ेंगे तो पूछेंगे कि ये था क्‍या ।

Advertisement

कंगना का ट्वीट
कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा-  ‘अनुष्का शर्मा तब चुप रहीं, जब मुझे धमकाया गया और %**##*%# कहा गया, लेकिन आज वैसी ही मिसॉजनी (औरतों के खिलाफ द्वेष) का उन्होंने खुद सामना किया, मैं इस बात की निंदा करती हूं कि सुनील गावस्कर ने उन्हें  इस तरह से क्रिकेट में घसीटा, लेकिन सिर्फ कुछ चीजों पर फेमिनिज्म दिखाना भी सही नहीं है।‘

Advertisement

संजय राउत ने की थी टिप्‍पणी
आपको बता दें कंगना रनौत पर विवादित टिप्पणी शिवसेना नेता संजय राउत ने की थी। तब कंगना ने मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से कर दी थी । जिसके बाद बीएमसी ने उनके ऑफिस में तोड़-फोड़ मचाई, हवाला अवैध निर्माण का दिया गया था । इसके बाद से कंगना लगातार शिवसेना पर हमलावर थीं। संजय राउत भी उन्‍हें लेकर बयान देने में पीछे नहीं रहे । कंगना रनौत को जमकर ट्रोलिंग भी झेलनी पड़ी थी ।

अनुष्‍का ने शेयर की नाराजगी भरी पोस्ट
एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा ने पति विराट कोहली के प्रदर्शन के बारे कमेंट्री करते हुए सुनील गावस्‍कर द्वारा उनका नाम लिए जाने को उचित नहीं बताया । अनुष्‍का ने एक लंबी चौड़ी पोस्‍ट शेयर की, उन्‍होंने लिखा – ‘मिस्टर सुनील गावस्कर, मैं आपसे कहना चाहती हूं कि आपका बयान काफी अप्रिय है। मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आप ऐसे बयान क्यों देते हो और एक क्रिकेटर के खेल के लिए उसकी पत्नी को जिम्मेदार क्यों ठहराते हो। मैं यह अच्छे से जानती हूं कि आपने पिछले कुछ सालों में हर क्रिकेटर की पर्सनल लाइफ की रिस्पेक्ट की है तो आपको ऐसा नहीं लगता है कि ऐसा मेरे साथ भी होना चाहिए।’ अनुष्‍का ने उन्होंने आगे लिखा- मुझे यकीन है कि बीती रात से मेरे पति के प्रदर्शन पर कमेंट करने के लिए आपके जेहन में कई वाक्य और शब्द होंगे या आपके शब्द केवल तभी मायने रखते हैं जब उनमें मेरा नाम आया हो। उन्होंने कहा कि यह 2020 है और मेरे लिए चीजें अब भी नहीं बदली हैं। कब ऐसा होगा जब मुझे क्रिकेट में घसीटना बंद किया जाएगा और इस तरह की एकतरफा टिप्पणियां नहीं की जाएंगी?’ रिस्पेक्टेड मिस्टर गावस्कर, आप एक महान खिलाड़ी हैं जिनका नाम भद्रजनों के इस खेल में ऊंचा स्थान रखता है। मैं बस आपको बताना चाहती थी कि जब आपने ऐसा कहा तो मुझे कैसा लगा।