दूसरी औरत के साथ पकड़े गए DG साहब, उल्‍टा पत्‍नी को ही बेरहमी से पीटा, गृह मंत्री से शिकायत

सोशल मीडिया पर एमपी के बड़े पुलिस अधिकारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है । अपनी पत्‍नी पर बेरहमी से हाथ उठा रहे पुलिस अधिकारी चर्चा में हैं ।

New Delhi, Sep 28: मध्‍यप्रदेश की एक खबर आज सुर्खियों में है, यहां स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा के बार फिर से विवादों में हैं। आईपीएस शर्मा अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई करते हुए कैमरे में नजर आ रहे हैं । पत्‍नी की पिटाई का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। डीजी की पत्‍नी का आरोप है कि उनके पति के किसी दूसरी महिला के साथ संबंध है। जिसे लेकर उनका विवाद हुआ था । भड़के डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने इसके बाद पत्नी की घर में पिटाई शुरू कर दी।

Advertisement

कैंची से किया वार
पत्नी ने अपने बचाव में पुरुषोत्तम शर्मा पर कैंची से वार किया । पूरी घटना का वीडियो घर में मौजूद किसी शख्स ने बना लिया था । अब इस मामले में पुरुषोत्तम शर्मा के बेटे ने इसकी शिकायत सीएम और गृह मंत्री से की है, पिता के ऊपर सख्‍त कार्रवाई की मांग की है। वीडियो में दिख रहा है कि पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी की पिटाई कर रहे हैं, वहीं बचाव में पत्नी भी उनके हाथ पर वार करती हैं । घर के दो कर्मचारी बीच-बचाव में लगे हैं। लेकिन पुरुषोत्तम शर्मा लगातार पत्नी को भद्दी-भद्दी गालियां दे रहे हैं, और पीट रहे हैं ।

Advertisement

बेटे ने शेयर किया वीडियो
पुरुषोत्तम शर्मा के बेटे पार्थ गौतम शर्मा ने अपने पिता की ये करतूत, वीडियो प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, डीजीपी और अन्य पुलिस अधिकारियों को भेजा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने चुप्पी साधी हुई है, शर्मा पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। देखना होगा शिवराज सरकार इस पर क्या निर्णय लेती है। आपको बता दें इससे पहले एसटीएफ के डीजी रहते हुए भी पुरुषोत्तम शर्मा सुर्खियों में थे। हनीट्रैप कांड के दौरान इनका नाम खूब सामने आया था ।

Advertisement

लिखित शिकायत का इंतजार …
मामले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान आया है। उन्होंने कहा है कि मेरे पास लिखित शिकायत आएगी, तो कार्रवाई होगी। वीडियो अंत में देख सकते हैं । वहीं, महिला आयोग की तरफ से कहा गया है कि इस अधिकारी को बर्खास्त किया जाना चाहिए। उन्हें बर्खास्त कर जेल भेजा जाना चाहिए।मामले में स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने मीडिया से बात की है, उन्‍होंने कहा कि ये मेरा पारिवारिक मामला है। मैं इस संबंध से तंग आ चुका हूं। आगे की कार्रवाई के लिए मैं तैयार हूं। मेरे हाथ में कोई हथियार नहीं था। पत्नी के हाथ में कैंची थी।

Advertisement