RCB की जीत के बाद भी टीम से नाराज हैं विराट कोहली, खिलाड़ियों को दी चेतावनी

विराट कोहली ने कहा कि मेरे पास मैच को बयां करने के लिये शब्द नहीं हैं, क्योंकि ये बहुत उतार चढाव वाला रहा, हमने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की, 200 से ज्यादा का स्कोर बनाया।

New Delhi, Sep 29 : आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ सुपरओवर में मिली जीत के बाद कहा कि अगर उनकी टीम को आगे इस तरह की परिस्थितियों से बचना है, तो फील्डिंग में सुधार करना होगा, और छोटी-छोटी बातों पर ध्यान देना होगा। आपको बता दें कि रोमांच से भरे हाइवोल्टेज मुकाबले में आरसीबी ने मुंबई इंडियस को सुपरओवर में हराया।

Advertisement

आरसीबी को पहले बल्लेबाजी का न्योता
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर विराट की टीम को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया, आरसीबी ने 3 विकेट पर 20 ओवर में 201 रन बनाये। मुंबई ने जवाब में आरसीबी की लचर फील्डिंग का फायदा उठाकर आखिरी 4 ओवर में 80 रन जोड़कर 201 रन बनाये, मैच सुपरओवर में पहुंचा, आरसीबी ने सुपर ओवर में जीत दर्ज करके 3 मैचों में दूसरा मैच अपने नाम किया।

Advertisement

फील्डिंग पर करना होगा काम
विराट कोहली ने कहा कि मेरे पास मैच को बयां करने के लिये शब्द नहीं हैं, क्योंकि ये बहुत उतार चढाव वाला रहा, हमने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की, 200 से ज्यादा का स्कोर बनाया, फिर गेंदबाजी में भी अच्छी शुरुआत की, उन्होने बीच के ओवरों में संयम से काम किया फिर ओस के प्रभाव का इंतजार कर हमला किया। विराट ने कहा कि फिल्डिंग ऐसा विभाग है, जिस पर हमें काम करते रहना होगा, अगर हमने कैच नहीं छोड़े होते, तो ये मैच इतना करीब ही नहीं पहुंचता, जैसे मैने कहा कि हमने छोटी-छोटी चीजों का फायदा नहीं उठाया, हमें इस पर काम करना होगा।

Advertisement

भविष्य में सुपरओवर नहीं खेलना चाहते विराट
सुपरओवर में विजयी चौका लगाने वाले विराट कोहली ने कहा, बुमराह के साथ मुकाबला अच्छा रहा, लोग इस तरह का मैच देखना पसंद करते हैं, virat1 लेकिन हमें इस तरह के मैचों से सबक लेकर भविष्य में मैचों का बेहतर अंत करना होगा, मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने ईशान किशन और पोलार्ड की प्रशंसा की, जिन्होने टीम को मैच में वापसी दिलाई, ईशान ने 99 और पोलार्ड ने नाबाद 60 रन बनाये।