शाहरुख खान समेत इन 3 एक्‍टर्स के नाम ड्रग्‍स केस में आए सामने, NCB ने S-A-R को लेकर दिया ये बयान

ड्रग्‍स केस में शाहरुख खान का नाम आने के बाद से सोशल मीडिया पर हड़कंप है, उनके अलावा दो और नामी एक्‍टर्स के नाम सामने आए हैं ।

New Delhi, Oct 01: बॉलीवुड ड्रग्‍स केस में दीपिका पादुकोण से पूछताछ के बाद कुछ बड़े ए लिस्‍टर एक्‍टर के नाम सामने आने की बात कही जा रही थी । अब दैनिक भास्कर ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की जांच में शाहरुख खान, रणबीर कपूर, डिनो मोरिया और अर्जुन रामपाल का नाम आया है । हालांकि मामले में एनसीबी ने बयान दिया है ।

Advertisement

क्षितिज प्रसाद ने उगल हैं ये नाम
दरअसल मंगलवार से ही ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि दीपिका से पूछताछ के बाद अब उनके साथ काम कर चुके कुछ सितारों से भी पूछताछ होगी । इन अभिनेताओं के नाम S, R और A से शुरू होते हैं, तीनों स्टार के नाम कथित तौर पर प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद ने लिए थे । सूत्रों के मुताबिक, A नाम से शुरू होने वाला अभिनेता ड्रग्स लेता भी था और संपर्क वाले लोगों को ड्रग्स देता भी था ।

Advertisement

एनसीबी ने क्‍या कहा
मामले में एनसीबी ने कहा कि SRA के बारे में बिना किसी सबूत के कुछ खबरें चल रही है । एजेंसी की ओर से ऐसे कोई भी नाम नहीं दिए गए हैं । Deepika Padukone NCB1हालांकि दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी के एक अधिकारी ने अपना नाम न छापने की शर्त पर बॉलीवुड के बड़े नामों का खुलासा किया है । गौरतलब है कि ड्रग्स केस में 26 सितंबर को एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के बयान दर्ज किए थे । इसी दिन एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद से भी पूछताछ की थी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया । मामले में एजेंसी अब तक कम से कम 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है ।

Advertisement

जारी है जांच
आपको बता दें ड्रग मामले की जांच एनसीबी तेजी से कर रही है, एक के बाद एक बॉलीवुड के कई सेलेब के नाम इस केस में सामने आ रहे हैं । आपको बता दें एनसीबी ने इस केस में 9 सितंबर को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था । रिया की जमानत याचिका पर बीते दिन बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई हुई । एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती की जमानत का विरोध करते हुए कहा कि अभिनेत्री और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती ‘नामचीन हस्तियों और ड्रग्स आपूर्तिकर्ताओं से जुड़े मादक पदार्थों के सक्रिय समूह के सदस्य हैं।’