मिर्जापुर-2 में बदले मुन्ना भैया के तेवर, डायलॉग तोड़ रहे इंटरनेट, वीडियो वायरल

मिर्जापुर 2 का एक टीजर वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में कालीन भैया और मुन्ना भैया के बीच में मिर्जापुर की गद्दी तथा वहां के नियमों को लेकर बात हो रही है।

New Delhi, Oct 02 : अमेजन प्राइम वीडियो के सुपरहिट वेब सीरीज मिर्जापुर के दूसरे सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, मिर्जापुर के नये सीजन में क्या धमाका होने वाला है, इसका इंतजार हर उस शख्स को है, जिसने मिर्जापुर का पहला सीजन देखा है, मिर्जापुर का दूसरी सीजन इसी महीने 23 अक्टूबर से स्ट्रीम किया जाएगा, लेकिन उससे पहले एक टीजर वीडियो रिलीज किया गया है, जिसने सीरीज का भौकाल टाइट कर दिया है, इस नये वीडियो को देखने के बाद ये कहा जा रहा है कि इस बार सीरीज में मिर्जापुर की गद्दी और मिर्जापुर के नियमों को लेकर बवाल होगा।

Advertisement

टीजर वायरल
मिर्जापुर 2 का एक टीजर वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में कालीन भैया और मुन्ना भैया के बीच में मिर्जापुर की गद्दी तथा वहां के नियमों को लेकर बात हो रही है, टीजर में कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी कहते हैं कि हम पहले भी तुम्हारे मालिक हैं और आज भी हैं, गद्दी पर चाहे हम बैठें या मुन्ना, नियम सेम होंगे। इसके बाद मुन्ना की आवाज आती है, हम एक और नियम जोड़ रहे हैं, गद्दी पर बैठने वाला कभी भी नियम बदल सकता है।

Advertisement

ट्रेलर 6 अक्टूबर को रिलीज
आपको बता दें कि मिर्जापुर-2 का ट्रेलर 6 अक्टूबर को रिलीज होगा, इससे पहले मिर्जापुर 2 का पोस्टर रिलीज किया गया था, जिस पर गुड्डू भैया यानी अली फजल और गोलू गुप्ता यानी श्वेता त्रिपाठी शर्मा को दिखाया गया था, दर्शक ये कयास लगा रहे हैं, कि दूसरे सीजन की कहानी का मुख्य हिस्सा गुड्डू के बदले पर आधारित होने वाला है।

Advertisement

नवबंर 2018 में पहला सीजन रिलीज
अली फजल, पंकज त्रिपाठी अभिनीत इस गैंगस्टर ड्रामा के पहले सीजन को 2018 के नवंबर में रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था, सीरीज का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है, मिर्जापुर ओटीटी प्लेटफॉर्म की वो सीरीज है, जिसकी चर्चा पिछले दो सालों में सबसे ज्यादा हुई है, मिर्जापुर -2 में सबसे ज्यादा चर्चा इस डायलॉग की हो रही है, जो आया है वो जाएगा भी, बस मर्जी हमारी होगी।

Advertisement