मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ियां, पीले सूट में कहर ढा रही सपना चौधरी, तस्वीरें

सपना चौधरी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, इस तस्वीर में डांस क्वीन मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ियां और यलो कलर के सलवार सूट में नजर आ रही हैं।

New Delhi, Oct 02 : देसी क्वीन सपना चौधरी लाखों दिलों पर राज करती है, ना सिर्फ सपना के गाने बल्कि उनकी तस्वीरें भी फैंस को दीवाना बनाती है, फैंस में उनकी दीवानगी इस कदर है कि सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर आते ही वायरल हो जाती है, सपना एक्टिंग और डांस के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं, वह आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, इस बीच सपना की कुछ नई तस्वीरों ने सोशल मीडिया का पारा चढा दिया है, इस तस्वीर को देखकर फैंस काफी उत्साहित हैं।

Advertisement

खुद पोस्ट की तस्वीर
सपना चौधरी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, इस तस्वीर में डांस क्वीन मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ियां और यलो कलर के सलवार सूट में नजर आ रही हैं, वहीं उन्होने सिर पर पल्ला लिया हुआ है, तस्वीर में सपना चौधरी की खूबसूरती देखने लायक है।

Advertisement

शानदार कैप्शन
तस्वीर में उनकी मुस्कान फैंस का दिल लूट रही है, इस तस्वीर को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा है, वजे तलाश करो अपने हार जाने की, sapna1 दूसरे की जीत पर रोकर कुछ नहीं मिलता… ये तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है, फैंस इस पर कमेंट्स करके सपना की तारीफ कर रहे हैं, अब तक इस तस्वीर को 1 लाख से ज्यादा पसंद किया जा चुका है।

Advertisement

बोल्ड लुक
इससे पहले सपना चौधरी ने अपनी एक और तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें उनका बोल्ड लुक देखकर फैंस हैरान थे, सपना फोटोशूट के दौरान ट्यूब वनपीस में नजर आ रही थी, वहीं इस ड्रेस के साथ गले में स्कार्फ भी पहन रखा था, उनकी ये तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी।