हाथरस दुष्‍कर्म पीड़िता  के बयान से खुल गई UP पुलिस की पोल, बताई थी दर्द की दास्‍तां, उठ रहे सवाल

हाथरस दुष्कर्म पीड़िता ने मरने से पहले पुलिस को अपने बयान में एक-एक बात बताई थी, आगे पढ़ें पीड़िता ने क्या क्या कहा था ।

New Delhi, Oct 03: हाथरस रेप पीड़िता तो अब इस दुनिया में नहीं है, लेकिन उसकी चीखें, उसकी दर्दनाक आवाज अब भी गूंज रही है । वो इंसाफ मांग रही है, उसके साथ हुए अन्‍याय का । पूरे देश में हाथरस की इस बेटी के लिए मुहिम छिड़ गई है । मामले में पुलिस का ढुलमुल रवैया परेशान करने वाला है । यूपी पुलिस का एक और चेहरा अब सामने आया है, जिसके बाद मामले में पुलिस का कहा एक-एक झूठ सामने आ गया है ।

Advertisement

दुष्‍कर्म पीडि़ता का बयान आया सामने
रात के अंधेरे में पीडि़त युवती का जबरन दाह संस्‍कार करने वाली यूपी पुलिस लगता है अब मुंह छुपाने लायक तक नहीं बचेगी । बेशर्म पुलिसवालों को पीडि़त परिवार की तो छोडि़ए पीडि़त तक की कोई फिक्र नहीं थी । दरअसल दुष्‍कर्म पीडि़ता का मौत से पहले का बयान सामने आ गया है, इस बयान में वो एक-एक कर सारी बातें बता रही हैं । उसने स्‍पष्‍ट रूप से कहा था कि उसके साथ रेप हुआ है ।

Advertisement

रेप पीड़िता का पूरा बयान
वायरल हुए वीडियो में पीड़िता कह रही है कि ”एक महीना पहले भी मेरा रेप करने की कोशिश की । तब मैं बच गई । रवि (आरोपी) फोन पर कह रहाथा, कुछ हुआ नहीं । तब भाग गया था । उस दिन रेप हुआ । वही दोनों थे । बाकी सब मम्मी को देखकर भाग गए थे । थोड़ा होश था । मम्मी ने मुंह में पानी डाला पूछा क्या हुआ? रेप हुआ ।

Advertisement

एडीजी का बयान सवालों में …
पीडि़ता के इस बयान के बाद यूपी पुलिस सवालों के घेरे में हैं । क्‍योंकि एडीजी प्रशांत कुमार ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट का हवाला देते हुये कहा था कि रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है । स्‍पष्‍ट है कि हाथरस दुष्कर्म पीड़िता के ये बयान यूपी पुलिस की विश्वसनीयता पर भी सलाविया निशान लगा रहा है । सवाल उठ रहे हैं कि आखिर पुलिस एक दुष्‍कर्म पीडि़ता की आपबीती को सुनकर भी अनजान क्‍यों बनती रही है । पीडि़ता के बयान का ये वीडियो वायरल हो रहा है, और लोगों का गुस्‍सा भी यूपी पुलिस पर जमकर फट रहा है ।