श्रेयस अय्यर का तूफान, दिल्ली कैपिटल्स ने केकेआर को पीटा

पृथ्वी शॉ ने दिल्ली कैपिटल्स के शानदार शुरुआत दिलाई, इसके बाद श्रेयस अय्यर ने 38 गेंद में नाबाद 88 रनों की कप्तानी पारी खेली।

New Delhi, Oct 04 : कप्तान श्रेयस अय्यर के तूफानी पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने केकेआर को 18 रन से मात दे दी, टॉस हार पहले बल्लेबाजी के लिये उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 228 रन बनाये, जवाब में केकेआर निर्धारित ओवर में 8 विकेट पर 210 रन ही बना सकी, दिल्ली की जीत के हीरो कप्तान अय्यर रहे, उनके साथ ही पृथ्वी शॉ ने भी अर्धशतकीय पारी खेली।

Advertisement

शानदार शुरुआत
पृथ्वी शॉ ने दिल्ली कैपिटल्स के शानदार शुरुआत दिलाई, इसके बाद श्रेयस अय्यर ने 38 गेंद में नाबाद 88 रनों की कप्तानी पारी खेली, prithvi ऋषभ पंत ने भी 17 गेंदों में 38 रन बनाये, शुरुआत में पृथ्वी ने 41 गदों में 66 रन बनाये। इसके बाद श्रेयस अय्यर ने लाजवाब पारी खेली, बल्लेबाजों की ऐशगाह शारजाह की विकेट पर पर रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया, उन्होने अपनी पारी के दौरान 7 चौके और 6 छक्के लगाये।

Advertisement

नीतीश राणा और मॉर्गन ने किया संघर्ष
केकेआर की शुरुआत कुछ खास नहीं रहे, सुनील नरेन 8 रन पर ही पवेलियन लौट गये, इसके शुभमन गिल और नीतीश राणा ने पारी को संभालने की कोशिश की, 72 के योग पर शुभमन के रुप में दूसरा झटका लगा, लेकिन राणा ने एक छोर संभाले रखा, आंद्रे रसेल 13 और कप्तान कार्तिक 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गये। नीतीश राणा ने 35 गेंदों में 58 रनों की पारी खेली, उनके बाद मॉर्गन ने पारी संभालने की कोशिश की, उन्होने 18 गेंदों में 44 रन बनाये, उनके आउट होते ही केकेआर की उम्मीदें भी खत्म हो गई।

Advertisement

दिल्ली की विस्फोटक बल्लेबाजी
इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों ने शुरुआत से ही विस्फोटक बल्लेबाजी की, पृथ्वी और शिखर ने पहली गेंद से ही गेंदबाजों पर हमला बोला, Delhi Capitals1 जिसका नतीजा पूरा मैच पर दिखा, हालांकि केकेआर ने पलटवार करने की भरपूर कोशिश की, लेकिन वो संभल नहीं पाये।