फिल्म इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर, नहीं रहे अजय देवगन के भाई

अजय देवगन ने अपने ऑफिशियल फेसबुक और ट्विटर हैंडल पर भाई अनिल देवगन की एक तस्वीर पोस्ट की है।

New Delhi, Oct 06 : बॉलीवुड स्टार अजय देवगन के भाई अनिल देवगन इस दुनिया से विदा हो गये हैं, अपने भाई के निधन की खबर खुद अजय देवगन ने ही सोशल मीडिया के जरिये दी है, उन्होने अपने भाई की तस्वीर पोस्ट कर बेहद भावुक कर देने वाला संदेश भी लिखा है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

मौत के कारण का खुलासा नहीं
हालांकि अजय देवगन ने इस पोस्ट में अपने भाई की मौत के कारण का खुलासा नहीं किया है, वहीं उनके इस पोस्ट पर फैंस और फिल्मी सितारे भी रिएक्ट कर रहे हैं, हर कोई उनके निधन पर शोक जाहिर करते हुए उनकी आत्मा की शांति की कामना करता दिखाई दे रहा है।

Advertisement

तस्वीर पोस्ट
अजय देवगन ने अपने ऑफिशियल फेसबुक और ट्विटर हैंडल पर भाई अनिल देवगन की एक तस्वीर पोस्ट की है, इस तस्वीर के साथ ही उन्होने लिखा है कि मैंने बीती रात अपने भाई को खो दिया, उनका दुर्भाग्यपूर्ण निधन हमारी फैमिली को तोड़कर रख देने वाला है। एडीएफएफ और मैं उन्हें बहुत याद करेंगे, उनकी आत्मा की शांति के लिये प्रार्थना करें।

Advertisement

प्रार्थना सभा
इसके साथ ही अजय देवगन ने ये भी जानकारी साझा की है, कि कोरोना महामारी की वजह से हम पर्सनल प्रार्थना सभा नहीं रख पाएंगे, इसलिये उन्होने लोगों से अपील की है, कि उनके भाई के लिये वो अपने घरों से ही प्रार्थना करें, ताकि उनकी आत्मा को शांति मिले।

I lost my brother Anil Devgan last night. His untimely demise has left our family heartbroken. ADFF & I will miss his…

Posted by Ajay Devgn on Tuesday, October 6, 2020