अश्विन ने बल्लेबाजों को दी आखिरी चेतावनी, खुलेआम कहा इसके बाद नहीं छोड़ूंगा

गेंदबाजी के दौरान अश्विन ने देखा कि उनके गेंद फेंकने से पहले ऑरोन फिंच नॉन स्ट्राइकर छोर की क्रीज छोड़ चुके हैं, लेकिन मांकडिंग आउट दोहराने के बजाय उन्होने इस बार बल्लेबाज को सिर्फ वॉर्निंग देकर छोड़ दिया।

New Delhi, Oct 06 : आर अश्विन ने चोट के बाद दिल्ली कैपिटल्स के लिये शानदार वापसी की, 34 वर्षीय दिग्गज ऑफ स्पिनर को दिल्ली के पहले मैच में ही चोट लग गई थी, इसके बाद वो कुछ मैच नहीं खेल पाये थे, सोमवार को उन्होने आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में वापसी की, उन्होने कसी हुई गेंदबाजी करते हुए 4 ओवरों में 26 रन देकर 1 विकेट हासिल किया, दिल्ली ने इस मैच में विराट की टीम को 59 रनों से हराया।

Advertisement

मांकडिंग विवाद
इस मैच में एक बार फिर से अश्विन के साथ मांकडिग विवाद आया, गेंदबाजी के दौरान अश्विन ने देखा कि उनके गेंद फेंकने से पहले ऑरोन फिंच नॉन स्ट्राइकर छोर की क्रीज छोड़ चुके हैं, लेकिन मांकडिंग आउट दोहराने के बजाय उन्होने इस बार बल्लेबाज को सिर्फ वॉर्निंग देकर छोड़ दिया, साल 2019 में अश्विन ने जोस बटलर को मांकडिंग आउट किया था, इस बात पर जबरदस्त विवाद हुआ था, हालांकि अश्विन सिर्फ मैदान पर चेतावनी देकर ही नहीं रुके, उन्होने ट्विटर पर भी इसे साझा किया और लिखा, कि ये साल 2020 की ऐसे आउट ना करने को लेकर आखिरी वॉर्निंग है।

Advertisement

क्या लिखा
आर अश्विन ने ट्विटर पर लिखा, मैं इसे साफ कर दूं, ये साल 2020 की पहली और आखिरी वॉर्निंग है, मैं इसे आधिकारिक कर रहा हूं और मुझे बाद में इसे लेकर दोषी मत ठहराना, रिकी पोटिंग, ऑरोन फिंच और मैं वैसे अच्छे दोस्त हैं। मैच के बाद अश्विन ने दिल्ली की ताकत के बारे में भी बात की, उन्होने कहा कि दिल्ली की बेंच स्ट्रेंथ अच्छी है।

Advertisement

बेंच स्ट्रेंथ की तारीफ
अश्विन ने कहा कि दिल्ली की इस टीम की यही खूबसूरती है, जब मेरा कंधा उतर गया था, अमित मिश्रा टीम में आये और अपनी भूमिका निभाई, अब वह चोटिल हुए, Delhi Capitals1 तो अक्षर पटेल टीम में आ गये, ये हमारी बेंच स्ट्रेंथ बहुत अच्छी है, और जब आईपीएल की बात है, तो हमारी बेंच स्ट्रेंथ इतनी अच्छी है कि एक और मजबूत आईपीएल टीम बन सकती है।

Advertisement