सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को चियर करती कौन हैं ये खूबसूरत बाला, हर मैच में आती हैं नजर

हैदराबाद सनराइजर्स के मैच में अकसर एक हसीना टीम के लिए चियर करती नजर आती हैं, कौन हैं वो चलिए आपको डीटेल में बताते हैं ।

New Delhi, Oct 08: आईपीएल टीम सनराइजर्ज हैदराबाद के मैदान पर प्रदर्शन के दौरान स्‍टैंउ पर मौजूद चियर करती ये खूबसूरत बाला टीम मालिक की बेटी काव्या मारन हैं ।  काव्या टीम की को-ओनर भी हैं । 28 साल की काव्या का क्रिकेट में बेहद लगाव है । उन्हें हैदराबाद टीम के लगभग हर मैच मैच में देखा जाता रहा है.काव्या टीम की हौसला अफजाई करती रहती हैं। उन्हें पिछले साल मैच के दौरान कई बार स्टैंड्स पर देखा गया ।

Advertisement

हर मैच में नजर आती हैं काव्‍या
काव्या पिछले सीजन के दौरान स्टैंड्स में डेविड वार्नर की अगुआई वाली अपनी टीम को चीयर करते हुए देखी गई थीं। उस दौरान भी उन्‍हें लेकर चर्चा तेज थीं । दिसंबर 2019 में आईपीएल 2020 के लिए हुई नीलामी के दौरान भी उन्‍हें सबने नोटिस किया । और अब यूएई में खेले जा रहे आईपीएल 2020 के दौरान काव्या अपनी टीम को चियर करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं । टीम ओनर कलानिधि मारन की बेटी काव्‍या टीम की ट्रू फैनगर्ल हैं ।

Advertisement

28 साल की हैं काव्‍या
आपको बता दें कलानिधि मारन भारत के सबसे बड़े टेलीविजन नेटवर्क में से एक सन टीवी टीवी नेटवर्क जिसके 32 टीवी चैनल और 45 एफएम रेडियो स्टेशन हैं, के मालिक हैं। काव्‍या 28 साल की हैं और अपने पिता के बिजनेस में एक्टिव रूप से भागीदार भी । पिछले साल ही उन्‍हें सन टीवी नेटवर्क के डायरेक्‍टर्स में शामिल किया गया था।

Advertisement

काव्‍या की पढ़ाई
काव्या मारन ने चेन्नई स्थित स्टेलिया मारिस कॉलेज से बीकॉम में ग्रेजुएशन की है । सन टीवी नेटवर्क में बतौर इंटर्न काम किया है । इसके साथ ही न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से संबंद्ध लियोनार्ड एन स्टर्न स्कूल ऑफ बिजनेस से एमबीए किया। काव्‍या ने एमबीए के बाद पिता के व्यवसाय में हाथ बंटाने का फैसला किया। वर्तमान में काव्‍या सन टीवी नेटवर्क के ओवर-द-टॉप प्लेटफॉर्म के सन नेक्स्ट की प्रमुख हैं। काव्‍या सनराइजर्ज हैदराबाद टीम की को ओनर भी हैं ।