बीच पर नोरा का पार्टनर के साथ मस्‍त डांस, जबरदस्‍त मूव्‍ज ने फैंस को किया क्रेजी, ताबड़तोड़ वायरल

नोरा फतेही का एक वीडियो धुंआधार वायरल हो रहा है, बीच पर बनाए इस वीडियो को नोरा के फैन खूब देख रहे हैं ।

New Delhi, Oct 10: नोरा फतेही एक जबरदस्त डांसर हैं । वह अपने डांस मूव्‍ज से सभी को हैरान कर देती हैं । उनका कॉन्फिडेंस उनके डांस में बखूबी दिखाई देता है । नोरा के सोशल मीडिया पर कई वीडियोज हैं जिन्‍हें उनके फैन्‍स शेयर करते रहते हैं । अब उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है । नेरा ने इसे सीधे बीच लोकेशन से शूट कर शेयर किया है । फैंस के लिए ये वीडियो किसी आई ट्रीट से कम नहीं, और उनके मूव्‍ज …

Advertisement

क्रेजी कर रही हैं नोरा
नोरा ने अपने पार्टनर के साथ एक विदेशी गाने पर अपने डांस मूव्‍ज दिखाए हैं । बीच पर उनके लटके झटके गजब लग रहे हैं । नोरा ने बिकिनी पहनी हैं अज्ञैर उसे नेट रोब स्लिटेड रोब से कवर किया हुआ है । नोरा फतेही का ये वीडियो आपको इसे बार-बार देखने को मजबूर कर देगा । कह सकते हैं कि ये वीडियो नोरा के फैन्‍स को क्रेजी कर रहा है ।

Advertisement

डांस रिऐलिटी शो में नजर आईं थीं नोरा
नोरा फतेही पिछले दिनों इंडियाज बेस्‍ट डांसर में नजर आई थीं । उन्‍होंने कोरोना पॉजिटिव मलाइका अरोड़ा की जगह ली थी । अब मलाइका की शो में वापसी हो गई है । शो के हर एपिसोड में नोरा फतेही ने जबरदस्‍त डांस परफॉर्मेंस भी दीं । नोरा ने कंटेस्‍टेंट के साथ मूव्‍ज भी शेयर किए ।

Advertisement

टेरेंस का आया दिल
नोरा की पर्सनैलिटी पर टेरेंस लुईस उन पर फिदा हो गए हैं । डांस कोरियोग्राफर की नोरा के लिए दीवानगी शो एपिसोड के दौरान साफ नजर आती रही । हालांकि इसकी वजह से टेरेंस को लेकर पिछले दिनों विवाद भी खूब हुआ । सोशल मीडिया में एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ जहां टेरेंस नोरा को गलत तरीके से छूते नजर आए । हालांकि इस पर दोनों ही सितारों में कोई डायरेक्‍टर एिक्‍शन ना देकर मामले को इग्‍नोर कर एक दूसरे को स्‍ट्रॉन्‍ग ही बनाया ।