सोनम कपूर को फटी साड़ी में देख हैरान रह गए लोग, फैशन के नाम पर कुछ भी.. लोगों ने कहा-भिखारी

सोनम कपूर फैशन दीवा कहलाती हैं, लेकिन कभी-कभी वो कुछ इतना ऊटपटांग पहन लेती हैं कि फिर ट्रोलर्स उनका पीछा नहीं छोड़ते ।

New Delhi, Oct 10: फिल्‍म इंडस्‍ट्री में जब भी फैशन का जिक्र आता है तो सोनम कपूर का नाम सबसे पहले लिया जाता है । सोनम स्‍टाइलिश दिखने के लिए वैरायटी ऑफ फैशन ट्राई करती हैं, लेकिन कई बार उनकी की हुई कोशिशों पर तब पानी फिर जाता है जब वो कुछ अजीब सा ही पहन लेती हैं । ऐसा एक बार नहीं कई –कई बार हुआ है । सोनम के इसी अजीबोगरीब फैशन सेंस पर अकसर वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं । सोनम कपूर का अब जो लुक हम आपको बता रहे हैं उसे देखकर आप भी अपना माथा पीट सकते हैं ।

Advertisement

सोनम ने पहनी फटी हुई साड़ी
फटे हुए कपड़े पहनने का चलन पिछले कुछ समय से फैशन में है । फटी हुई टीशर्ट, शर्ट, ड्रेसेज, पैंट्स से लेकर जूते तक रिप्‍ड अंदाज में पसंद किए जा रहे हैं । लेकिन जरा सोचिए, रिप्‍ड साड़ी के बारे में । जी हां कल्‍पना करना भी मुश्किल हैं, लेकिन सोनम कपूर ऐसी फटी हुई डियानर साड़ी पहनकर पब्ल्कि में भी आ जाती हैं । सोनम का ये रिप्‍ड साड़ी लुक फैशन ट्रोल्‍स के गले से नहीं उतरा और उनकी हंसी रोके नहीं रुक रही ।

Advertisement

सोनम और उनकी फटी साड़ी
सोनम कपूर साड़ी में नजर आईं, और वो भी रिप्‍ड साड़ी में । दरअसल मौका था फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन का । जी हां बात पिछले साल की है, फिल्म के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान सोनम को डेनिम ब्लू रंग की साड़ी में देखा गया था, जिसे खासतौर पर एक्ट्रेस के लिए फैशन डिज़ाइनर दीक्षा खन्ना ने डिज़ाइन किया था। डेनिम की साड़ी क्रिएटिव सोच है लेकिन उसका पल्‍लू सब खेल खराब कर गया । पल्लू में बना रिप्ड डिज़ाइन लुक को बर्बाद करने के लिए काफी था। हालांकि ये साड़ी नीचे की साइड से पैंट स्टाइल में थी। सिर्फ पल्‍लू में ये कलाकारी दिखाई गई थी ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर हुई खिंचाई
लेकिन फैशन दीवा का ये लुक फैशन ट्रोल्‍स को समझ नहीं आया । ट्रोलर्स ने उनका मजाक बनाते हुए उनकी तुलना ‘भिखारी’ से कर दी। ऐसी रिप्‍ड साड़ी पहनकर सोनम ने फैशन का ही मजाक बना दिया, ऐसा उन्‍हें खूब सुनाया गया । जहां सोनम को देख कुछ लोगों ने उन्हें सही के कपड़े पहनने की नसीहत दी, तो कइयों ने उनके फैशन सेंस पर ही सवाल उठा दिए। बहरहाल जो भी हो, सोनम कपूर की इस साड़ी की कीमत तक़रीबन 38 हजार से लेकर 45 हजार रुपए तक बताई गई है।