नेहा कक्कड़ के बारे में सुनते ही आदित्य नारायण ने भी कर दिया ऐलान, इस एक्‍ट्रेस के साथ लेंगे 7 फेरे

नेहा कक्कड़ की शादी के खबर सामने आते ही आदित्य नारायण ने भी अपनी शादी का ऐलान कर दिया है । वो एक एक्‍ट्रेस से शादी करने वाले हैं ।

New Delhi, Oct 12: सिंगर नेहा कक्‍कड़ ने हाल ही में सिंगर रोहनप्रीत के साथ अपनी रिलेशनशिप को कंफर्म किया है । नेहा और रोहनप्रीत लंबे समय से दोस्‍त थे, दोनों ने एक दूसरे के लिए प्‍यार का इजहार सोशल मीडिया पर कर दिया है । अब ये कपल सुर्खियों है । नेहा के इस ऐलान के बाद ही उनके एक और दोस्‍त ने अपनी शादी का ऐलान कर दिया है । वो कोई और नहीं बल्कि इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण हैं, जिन्‍होंने नेहा के साथ शो के दौरान शादी का ड्रामा खेला था । बहरहाल अब आदित्‍य ने अपनी असल रिलेशनशिप को फैंस के साथ शेयर कर दिया है ।

Advertisement

श्‍वेता अग्रवाल के साथ हैं आदित्‍य नारायण
आदित्य नारायण ने आधिकारिक तौर पर लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल के साथ शादी का ऐलान कर दिया है । आदित्य के मुताबिक, वह साल के अंत तक यानी 2020 के आखिरी महीने तक श्वेता से शादी करने वाले हैं । आदित्य ने साल 2010 में ‘शापित’ फिल्‍म से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, इसी फिल्‍म में वो दौरान श्वेता से मिले थे और तभी से दोनों एक-दूसरे के साथ हैं ।

Advertisement

आदित्‍य ने किया खुलासा
ETimes से बात करते हुए आदित्य नारायण ने बताया कि वो 10 साल से श्‍वेता के साथ हैं । उन्‍होंने कहा – ‘मैंने अपने रिश्ते को कभी सीक्रेट नहीं रखा ।  लेकिन एक समय पर इसके बारे में बहुत ज्यादा बातें की जाने लगी थीं । बहुत कुछ लिखा जा रहा था । इसीलिए मैंने चुप रहने का फैसला लिया और लोगों ने मुझे अकेला छोड़ दिया।’ उन्होंने बताया- ‘मैं श्वेता से ‘शापित’ के सेट पर मिला था और पहली ही मुलाकात के बाद से हमारी अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी । धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं सिर से लेकर पैर तक उसके प्यार में डूब चुका हूं । मुझे उससे प्यार हो गया है. लेकिन, वह सिर्फ मेरी दोस्त बनकर रहना चाहती थी, क्योंकि उन दिनों हम काफी यंग थे । वह और मैं दोनों ही अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे । हर रिलेशनशिप की तरह हम दोनों के रिश्ते में भी कई उतार-चढ़ाव आए, लेकिन, मुश्किलों के बीच भी हम डटे रहे।’

Advertisement

नवंबर-दिसंबर में शादी
आदित्‍य ने आगे कहा – ‘हालांकि, शादी अब हमारे बीच सिर्फ एक औपचारिकता है, जो उम्मीद है कि नवंबर या दिसंबर तक हो जाएगी । मेरे neha adityaमाता-पिता श्वेता को जानते हैं और उसे बहुत पसंद करते हैं।’ आदित्‍य से जब ये पूछा गया कि क्‍या वो नेहा कक्कड़ की शादी में जाएंगे, इस पर उन्होंने कहा कि वह उनकी शादी अटेंड नहीं कर सकेंगे, क्योंकि उनके कंधे में चोट लग गई है ।