रानू मंडल की हालत हो गई इतनी खराब, कोरोना वायरस ने बढ़ा दी मुश्किल, कोई नहीं दे रहा काम

सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल एक बार फिर उसी हालत में पहुंच गई हैं, कोराना वायरस के कारण रानू के लिए रोजमर्रा की जिंदगी भी मुहाल हो गई है ।

New Delhi, Oct 12:पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर के गाने गाकर गुजारा करने वालीं रानू मंडल का जब वीडियो सोशल मीडिया पर आया तो वो रातों रात वायरल हो गईं । कुछ ही घंटों में उनकी लोकप्रियता बॉलीवुड तक जा पहुंची । फेमस होने के बाद रानू के लिए लाइफ पहले जैसी नहीं रही, इसके बाद वो कुछ महीनों तक लगातार सुर्खियों में छाई रहीं । उनके मेकअप लुक से लेकर उन्‍हें कई रिएलिटी शोज में भी बुलाया गया । लेकिन रानू की लाइफ एक बार फिर बैक टू स्‍क्‍वॉयर वन हो गई है । यानी कि उनकी जिंदगी फिर पहले जैसी हो गई है ।

Advertisement

हालत खस्‍ता
नवंबर 2019 में रानू मंडल को हिमेश रेशमिया के साथ तीन गाने रिकॉर्ड करने का मौका दिया गया । हिमेश की फिल्‍म के ये गाने खूब सुने गए । पिछले साल ये खूब चर्चा में रहे, लेकिन अब रानू किसी को याद नहीं । खबर है कि रानू मंडल की लाइफ में एक बार फिर मुसीबतें आनी शुरू हो गई हैं । कोरोना वायरस के चलते उनकी हालत खराब हो गई है, उन्‍हें मुंबई में इन दिनों कोई काम नहीं मिल रहा है । जिसके चलते उनकी आर्थिक हालत एकदम खस्‍ता हो गई है ।

Advertisement

नए अवसर ढूढ़ रही हैं रानू
एक के बाद एक सुर्खियों में रहीं रानू मंडल अब नए मौकों की तलाश में हैं । फेमस होने के बाद रानू ने अपना पुराना घर छोड़ दिया था और वो एक नए घर में शिफ्ट हो गई थीं ।  लेकिन अब खबर है कि रानू मंडल इस नए घर को छोड़कर अपने पुराने घर वापस लौट गई हैं । उनके पास कोई काम नहीं है, जिस वजह से आर्थिक रूप से उनकी हालत बेहद खराब हो गई । जिसके चलते वह वापस अपने पुराने घर चली गई हैं । रानू मंडल की बेटी के बारे में कोई खबर नहीं मिल पाई है ।

Advertisement

इंटरनेट सनसनी बन गई थीं रानू मंडल
पिछले साल रानू मंडल रातों रात इंटरनेट सनसनी बन गई थीं । लोग उनके बारे में ज्‍यादा से ज्‍यादा जाने को बेताब थे, मदद के हाथ बढ़ा रहे थे । उनके गाने की तारीफ हो रही थी । लेकिन ऐसा लग रहा है कि अब रानू एक बार फिर वही जिंदगी जीने को मजबूर हैं । काम ना मिलने की सूरत में उनके पास वापस पुराने घर लौटने के अलावा कोई और चारा भी नहीं बचा है । देखना होगा क्‍या रानू तक एक बार फिर मदद पहुंच पाती है  ।