Ex-ब्वॉयफ्रेंड प्रतीक ने खोल डाले पवित्रा पुनिया के सारे राज, इंटीमेट सीन पर करती थीं ऐसी हालत

बिग बॉस 14 में पवित्रा पुनिया की चर्चा जोरों पर है, उनके एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड को लेकर दिए एक बयान को लेकर अब रिएक्‍शन आया है ।

New Delhi, Oct 12: बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया ने अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल को लेकर शो के अंदर एक एपिसोड में टिप्‍पणी की । उन्‍होंने प्रतीक को अग्रेसिव बताया था और उसके साथ ब्रेकअप की वजह भी बताई थी । अब प्रतीक ने एक इंटरव्यू में पवित्रा के सारे राज खोल दिए हैं । प्रतीक ने बताया कि उन दोनों का रिलेशन किस तरह का था और पवित्रा उनके साथ कैस बर्ताव करती थीं, यहां तक कि जब इंटिमेट सीन शूट होते थे, तब उनका बर्ताव उनके साथ कैसा होता था ।

Advertisement

चर्चा में हैं पवित्रा
बिग बॉस 14 के घर में दादागीरी के कारण चर्चा में आ रहीं एक्‍ट्रेस पवित्रा पुनिया को लेकर कई विवाद हो रहे हैं । कुछ समय पहले ही पवित्रा पुनिया के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा ने दावा किया था कि जब वह पवित्रा को डेट कर रहे थे, उस वक्त वह शादीशुदा थी । पवित्रा के झूठ के कारण उन्‍होंने उन्‍हें छोड़ दिया, वहीं अब पवित्रा ने अपने एक और एक्स-ब्वॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल के साथ रिलशेनशिप के बारे में खुलासा किया है, अग्रेसिव बताया ।

Advertisement

उम्र में छोटा था प्रतीक
पवित्रा बताती ळैं कि प्रतीक उनसे उम्र में काफी छोटा था, इसलिए उसके साथ उन्‍होंने रिलेशनशिप को खत्म कर दिया । उन्होंने ये भी बताया कि एक ऐसी घटना हुई थी जब प्रतीक ने दीवार पर घूंसा दे मारा और उसके हाथ से खून निकल रहा था । पवित्रा के इस बयान के बाद अब प्रतीक सहजपाल ने इस पर रिएक्ट किया और कहा कि पवित्रा भी उनके जैसे ही अग्रसिव थीं और उन्हें बोल्ड सीन करने से मना करती थी ।

Advertisement

जमकर हुई लड़ाई
मीडिया से बात करते हुए प्रतीक ने खुलासा किया कि उन्हें एक रोल ऑफर हुआ था और उन्हें अपनी को-स्टार के साथ इंटिमेट सीन करना था, लेकिन जब ये बात पवित्रा को पता चली तो दोनों के बीच काफी लड़ाई हुई । प्रतीक ने कहा,”आज के दौर में इस तरह के बोल्ड काफी सामान्य है और मैं यहां अपना करियर बनाने आया हूं. लेकिन मेरा विश्वास करिए, मैंने इस रोल के लिए मना कर दिया और यहां तक कि ने मुझे इसे करने से मना कर दिया।” प्रतीक ने ये भी कहा कि उसका नजरिया गलत नहीं और ऐसा प्यार में होता है, जब कोई एक पजेसिव हो ।

दोनों ही बहुत ज्‍यादा अग्रेसिव
प्रतीक ने आगे बताया कि वह खुद भी अग्रेसिव हैं, लेकिन पवित्रा भी अग्रेसिव है और जब दो अग्रेसिव लोग मिलते हैं, वहां धमाका होना तय है । प्रतीक ने एक इंसिडेंट के बारे में कहा कि- “मुझे याद है कि उसने अपने घर में कुछ चीजें फेंकी और तोड़ दीं- फूलदान, मेज- जब हमने एक बार उसके घर में झगड़ा किया था ।अपनी हताशा को कम करने के लिए मैं नीचे गया और दीवार पर मुक्का मारा और मेरे हाथ से खून बहने लगा।”

https://www.instagram.com/p/CGFekS3nqVK/