अब जसलीन के साथ नये अवतार में नजर आये अनूप जलोटा, तस्वीर तोड़ रहा इंटरनेट

हाल ही में जसलीन के साथ अनूप जलोटा की तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें एक्ट्रेस दुल्हन के लिबास में नजर आ रही थी।

New Delhi, Oct 14 : भजन सम्राट अनूप जलोटा के सिर पर सेहरा और दुल्हन के लिबास में जसलीन मथारु नजर आई, तो चर्चाओं का बाजार एक बार फिर से गर्म हो गया, फोटो में देखे दावे किये गये कि अनूप जलोटा ने जसलीन से शादी कर ली है, वायरल हुई तस्वीर पर हालांकि उन्होने सफाई भी दी, जसलीन वैसे तो अनूप जलोटा की शिष्या है, लेकिन अब अनूप जलोटा नये अवतार में रेप हनी सिंह को टक्कर दे रहे हैं।

Advertisement

नई तस्वीर
भजन सम्राट से एक्टर बने अनूप जलोटा ने अपनी शिष्या एक्ट्रेस जसलीन मथारु के साथ नई तस्वीर पोस्ट की है, नई तस्वीर में दोनों ग्लैमरस आउटफिट में नजर आ रहे हैं, अपनी फिल्म वो मेरी स्टूडेंट है की शूटिंग खत्म करने के बाद साथ में दोनों पोज दे रहे हैं। जलोटा ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें पोस्ट की है, पहली तस्वीर में वो जसलीन के साथ दिख रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में एक चेयर पर बैठे नजर आ रहे हैं, जो बैक डांसर्स से घिरे हैं, इन दोनों तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होने कैप्शन में लिखा है, एक रैप सांग के साथ मेरी आगामी फिल्म वो मेरी स्टूडेंट है की शूटिंग को खत्म कर लिया, अब मेरे साथ नाचने को तैयार हो जाओ, जल्द ही रिलीज होगी।

Advertisement

यूजर्स को पसंद नहीं आया
इंस्टाग्राम पर अनूप जलोटा की इन तस्वीरों पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं, हालांकि यूजर्स को उनका ये रुप पसंद नहीं आ रहा है, वह बार-बार इस बात को कह रहे हैं कि सारी उम्र भजन गाये, अब जीवन के इस पड़ाव में आकर ये बदलाव क्यों किये, अनूप जलोटा का नया रुप देखने के बाद लग रहा है कि लोगों को उनका ये रुप पसंद नहीं आया।

Advertisement

शादी की चर्चा
हाल ही में जसलीन के साथ अनूप जलोटा की तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें एक्ट्रेस दुल्हन के लिबास में नजर आ रही थी, फोटो को देख दावे किये गये, Jasleen Anoop 1 कि अनूप जलोटा ने जसलीन संग शादी कर ली है, हालांकि अनूप जलोटा ने इस पर बात की है, उन्होने जसलीन संग शादी वाली खबर को बकवास और झूठा बताया था।