शरद यादव की बेटी कांग्रेस में हुई शामिल, पिता के चुनाव में एक्टिव ना होने पर कही बड़ी बात

काली पांडेय ने कांग्रेस में शामिल होकर कहा कि कांग्रेस मेरा पुराना घर है, मैं आज खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।

New Delhi, Oct 14 : बिहार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले नेताओं का दल-बदल का सिलसिला जारी है, इसी क्रम में बिहार के दिग्गज राजनेता रहे शरद यादव की बेटी सुभाषिणी यादव ने कांग्रेस की सदस्यता ली है, सुभाषिणी के अलावा बिहार के जाने-माने नेता काली पांडेय भी कांग्रेस में शामिल हो गये हैं, सुभाषिणी ने कांग्रेस में शामिल होकर कहा, कि वो अपने पिता की तरह महागठबंधन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

Advertisement

महागठबंधन को आगे ले जाएगी
सुभाषिणी ने कांग्रेस में शामिल होकर कहा कि अपने पिता की तरह उनकी भी जिम्मेदारी बनती है, कि वो महागठबंधन को आगे ले जाएं, सुभाषिणी ने कहा कि उनके पिताजी की तबीयत इन दिनों ठीक नहीं चल रही है, इसी वजह से वो बिहार चुनाव में उतने सक्रिय नजर नहीं आ रहे हैं। बेटी होने के नाते मेरी नैतिक जिम्मेदारी बनती है, कि मैं उनके काम को आगे बढाऊं, शरद यादव जी ने हमेशा महागठबंधन का साथ दिया है, दूसरी ओर काली पांडेय ने कहा कि कांग्रेस उनका घर है और वो अपने घर लौट आये हैं।

Advertisement

पिता के पदचिन्हों पर चलेगी
कांग्रेस में शामिल होकर शरद यादव की बेटी ने कहा कि वो अपने पिता के पदचिन्हों पर चलते हुए उनकी ही तरह जिम्मेदारीपूर्वक राजनीति करना चाहती है, सुभाषिणी ने कहा कि उनके पिता ने हमेशा महागठबंधन को मजबूत करने के लिये काम किया। वो भी इस गठबंधन को आगे ले जाने के लिये हरसंभव कोशिश करेगी, सुभाषिणी ने कांग्रेस में शामिल होने के लिये पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी का आभार जताया।

Advertisement

कांग्रेस मेरा घर
काली पांडेय ने कांग्रेस में शामिल होकर कहा कि कांग्रेस मेरा पुराना घर है, मैं आज खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं, 1984 में विधायक बना था, राजीव गांधी का अट्रैक्शन था, इसलिये राजीव जी का साथ दिया, पहले भी मैं कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुका हूं, ये मेरा पुराना घर है, खुशी है कि अपने घर वापस आ रहा हूं, मालूम हो कि काली पांडेय को बाहुबली नेता के तौर पर भी जाना जाता रहा है, कांग्रेस के अलावा वो दूसरी पार्टियों में भी रहे हैं।