ढिंचैक पूजा के नए गाने ने तोड़ा इंटरनेट, वीडियो हो गया वायरल, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्‍शन

ढिंचैक पूजा का नया गाना सुनकर लोगों के कानों से खून निकलने लगा है, सेाशल मीडिया पर गाना वायरल हो गया है ।

New Delhi, Oct 17: ढिंचैक पूजा, सोशल मीडिया पर चर्चित नाम हैं । लोग उनके गाने पसंद नहीं करते लेकिन वो कुछ भी शेयर करें वो वायरल जरूर हो जाता है । पूजा पर फनी मीम्‍स वायरल होते रहे हैं । अब उनका एक नया गाना सामने आया है । पूजा ने इस गाने को सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है । पूजा ने गाना शेयर करते हुए कहा है कि अगर लोगों को उनका गाना पसंद आए तो वो उन्‍हें सपोर्ट कर सकते हैं । लेकिन इस गाने को जो एक बार सुन रहा है, उसके कानों से खून निकलना समझिए तय है ।

Advertisement

रोज-रोज काम
ढिंचैक पूजा के इस नए गाने का टाइटल है ‘रोज-रोज काम’ । ये गाना सुनकर  लोगों का वही रिएक्‍शन है जो अब से पहले आए गानों पर था । ये गाना नहीं टॉर्चर है, ऐसा कई लोगों ने कमेंट में लिखा है । गाने पर यूजर्स जमकर कमेंट कर उनकी आलोचना कर रहे हैं । सोशल मीडिया पर ढिंचैक पूजा पर मीम्स की बहार आ गई है । बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकीं ढिंचैक पूजा का असली नाम पूजा जैन है । इस गाने से पहले वो ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’, ‘पिंक स्कूटर’ और ‘नाच के पागल’ जैसे गानों को शेयर कर चुकी हैं । अपने अजीबो गरीब लिरिक्‍स का क्रेडिट वो खुद ही लेना पसंद करती हैं ।

Advertisement

लोगों ने कहा .. छी …
सोशल मीडिया पर इस गाने को लेकर मजेदार मीम्‍स वायरल हो रहे हैं । कुछ ने कानों से खून निकलते हुए तस्‍वीर लगाई है तो कुछ ने न्यू सॉन्‍ग अलर्ट कर लोगों को सावधान किया है । वहीं कई ने कहा है कि ये कोरोना वायरस कम था जो ढिंचैक पूजा ने अपना नया गाना ला दिया है लोगों को बीमार करने के लिए । गाने को लेकर शेयर हो रहे ट्वीट्स नीचे दिए लिंक्‍स में पढ़ें ।गाने को भी नीचे दिए लिंक में देखें । हैरत की बात ये कि पूजा ने इस गाने को 9 अक्टूबर को रिलीज किया था, गाने को अब तक 100,042 व्यूज मिल चुके हैं ।

Advertisement

कोरोना के लिए भी बनाया था गाना
ढिंचैक पूजा ने कोरोना लॉकडाउन के दौरान भी एक गाना बनाया था । ‘होगा ना कोरोना’ उनका ये गाना भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था । इस गाने से पहले भी वो अपनी आवाज का जहर लोगों को कई बार पिला चुकी हैं । पूजा का ‘आफरीन’ सॉन्‍ग जमकर वायरल हुआ था । पूजा के गाने ‘स्वैग वाली टोपी’, ‘दारू दारू दारू’ को भी खूब सुर्खियां मिली थी ।