बल्लेबाजी के लिये ट्रोल होने के बाद धोनी ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, वीडियो जबरदस्त वायरल

महेन्द्र सिंह धोनी आज अपना 200वां आईपीएल मुकाबला खेल रहे थे, बल्लेबाजी करते हुए दूसरा रन लेने का जोखिम उठाने की वजह से वो रन आउट हो गये।

New Delhi, Oct 20 : राजस्थान रॉयल्स ने सोमवार को खेले गये मुकाबले में तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स को मात दी, इस हार के बाद धोनी की टीम अंकतालिका में आखिरी पायदान पर पहुंच गई है, चेन्नई के बल्लेबाजों ने इस मुकाबले में धीमी बल्लेबाजी की, जिसकी वजह से टीम छोटा स्कोर ही खड़ा कर पाई, सीएसके के कप्तान धोनी को इस मुकाबले में बल्लेबाजी के लिये ट्रोल किया गया, हालांकि विकेट के पीछे माही ने एक बार फिर से सबको अपना मुरीद बना लिया।

Advertisement

माही ने पकड़ा कमाल का कैच
महेन्द्र सिंह धोनी आज अपना 200वां आईपीएल मुकाबला खेल रहे थे, बल्लेबाजी करते हुए दूसरा रन लेने का जोखिम उठाने की वजह से वो रन आउट हो गये, उनकी टीम से कोई भी बल्लेबाज कुछ कमाल नहीं कर सका, खुद धोनी ने 28 गेंदों में 28 रन बनाये, हालांकि जब राजस्थान की बल्लेबाजी की बात आई, तो विकेट के पीछे माही ने एक बार फिर से जलवा दिखाया।

Advertisement

शानदार कैच
पांचवें ओवर में संजू सैमसन स्ट्राइक पर थे, दीपक चाहर की तीसरी गेंद पर संजू बाउंड्री चुराने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन तभी धोनी ने अंगूठा और सिर्फ एक उंगली की मदद से बेहद मुश्किल कैच लपका, और संजू को पवेलियन लौटना पड़ा, dhoni csk41 ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, क्रिकेट फैंस का कहना है कि धोनी का ये वीडियो उनकी काबिलियत को साबित करने के लिये काफी है।

Advertisement

बल्लेबाजी की वजह से ट्रोल
मैच में माही धीमी बल्लेबाजी कर रहे थे, वो बड़े शॉट्स लगाने की कोशिश तो कर रहे थे, लेकिन सफल नही हो पा रहे थे, धोनी मुकाबले में रन आउट होकर पवेलियन लौटे, फैंस ने धोनी की स्ट्राइक रेट को लेकर सवाल उठाये, तरह-तरह के मीम्स शेयर किया, धोनी ने 28 गेंदों में 28 रन बनाये, जबकि वो आज मुकाबले में अच्छे समय में बल्लेबाजी के लिये आये थे।

https://twitter.com/kollisravan1/status/1318228542501498883

Advertisement