आदित्य नारायण ने खोली नेहा कक्कड़ की शादी की पोल, बताई पूरी सच्चाई!

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की 24 अक्टूबर को शादी की खबरों के बीच आदित्य नारायण ने कहा कि नेहा की शादी की सच्चाई वह नहीं जानते हैं।

New Delhi, Oct 21 : नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का रोका सेरेमनी का वीडियो सामने आने के बाद जहां अब कयास लगाये जा रहे हैं कि दोनों की रिश्ते की खबर पक्की है, वहीं नेहा-रोहनप्रीत की शादी पर सिंगर और टीवी शो होस्ट आदित्य नारायण को शक हो रहा है, आदित्य ने दोनों की शादी को लेकर एक ऐसा बयान दिया है, जिसने सभी को चकित कर दिया है, उन्होने किसी के मिलने और एक महीने के अंदर उससे प्यार और फिर शादी को लेकर सवाल खड़े किये हैं।

Advertisement

क्या सच में शादी कर रही है
नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की 24 अक्टूबर को शादी की खबरों के बीच आदित्य नारायण ने कहा कि नेहा की शादी की सच्चाई वह नहीं जानते हैं, बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए उन्होने कहा कि क्या नेहा सच में शादी कर रही है, मुझे तो शादी का कोई न्योता नहीं मिला है।

Advertisement

नेहा बच्ची नहीं है
आदित्य ने कहा कि ये अजीब है कि नेहा कुछ ही समय पहले एक लड़के से मिली, वब भी कुछ हफ्तों पहले एक वीडियो शूट के लिये, वह कोई बच्ची नहीं जो इतना बड़ा फैसला इस तरह से ले लेंगी, नेहा और उनके मंगेतर (कहने के लिये) किसी ने भी शादी को लेकर कोई बयान नहीं दिया है, उन्होने कहा हैं कि सिर्फ इतना ही कह सकता हूं कि दोनों की शादी सच में हो रही हो, क्योंकि कोई ऐसे वीडियो शेयर कर शादी की अफवाहों को क्यों बढावा देगा।

Advertisement

24 को शादी
मालूम हो कि नेहा कक्कड़ ने खुद रोहनप्रीत सिंह के साथ हुई रोका सेरेमनी का एक वीडियो पोस्ट किया था, सूत्रों का दावा है कि नेहा और रोहन की ग्रैंड वेडिंग 24 तारीख को दिल्ली में होगी, अनंत कारज की रस्म से दो दिन पहले यानी 22 को ये जोड़ी रजिस्टर मैरिज भी करेगी।