यूएई में अपने डांस से धमाल मचा रही है चहल की मंगेतर, मूव्स देख आप भी हो जाएंगे दीवाने, वीडियो

धनश्री आये दिन अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी तस्वीरें और डांस वीडियोज पोस्ट करती रहती है, जिसे लोग काफी पसंद भी करते हैं।

New Delhi, Oct 23 : आईपीएल का 13वां सीजन यूएई में खेला जा रहा है, कोरोना संक्रमण की वजह से आईपीएल का ये सीजन बायो-सिक्योर एन्वॉयरमेंट में खेला जा रहा है, आरसीबी के प्रमुख स्पिनर युजवेन्द्र चहल की मंगेतर धनश्री भी इन दिनों यूएई में है, तथा आरसीबी को सपोर्ट करने के लिये स्टेडियम में भी नजर आती हैं, इस बीच धनश्री ने सोशल मीडिया पर अपने डांस का वीडियो शेयर किया है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

Advertisement

वीडियो पोस्ट
धनश्री आये दिन अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी तस्वीरें और डांस वीडियोज पोस्ट करती रहती है, जिसे लोग काफी पसंद भी करते हैं, मालूम हो कि धनश्री एक कोरियोग्राफर हैं और इंस्टाग्राम पर उनके दो मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं, धनश्री ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, ये मेरा बुर्ज खलीफा डांस चैलेंज है।

Advertisement

चैलेंज में हिस्सा लेने की अपील
धनश्री ने फैंस से इस गाने पर वीडियो बनाकर इस चैलेंज में हिस्सा लेने की अपील की है, आपको बता दें कि धनश्री वर्मा और चहल ने कुछ समय पहले ही सगाई की है, दोनों ही सोशल मीडिया पर फनी वीडियोज अपलोड करते रहते हैं, अभी कुछ दिनों पहले दोनों ने एक रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की थी।

Advertisement

चहल का प्रदर्शन अच्छा
युजवेन्द्र चहल का प्रदर्शन इस साल आईपीएल में अच्छा रहा है, चहल आरसीबी के लिये इस सीजन खेले गये 10 मैचों में कुल 15 विकेट अपने नाम कर चुके हैं, chahal dhansree उनकी इकॉनमी भी 7.23 की रही है, आरसीबी की टीम को आईपीएल 2020 के प्लेऑफ में पहुंचने के लिये सिर्फ एक जीत की दरकार है, टीम ने अब तक खेले 10 मैचों में 7 जीत हासिल की है, जबकि तीन मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है।

https://www.instagram.com/reel/CGpeY8lJZ5J/