हरे रंग के बनारसी लहंगे में नेहा कक्‍कड़ की मेहंदी की तस्‍वीर वायरल, हाथों में लिखवाया पिया का नाम

नेहा और रोहनप्रीत सिंह के शादी के फंक्‍शन्‍स शुरू हो गए हैं और अब नेहा ने अपनी मेहंदी की तस्‍वीरें शेयर की हैं ।

New Delhi, Oct 24: नेहा कक्‍कड़ और रोहन प्रीत सिंह ने शुक्रवार देर शाम हल्‍दी सेरेमनी की तस्‍वीरें शेयर की थीं, फैंस अभी उनको ही जी भरकर नहीं देख पाए थे कि अब दोनों ने मेहंदी की तस्‍वीरें शेयर कर दी हैं । नेहा कक्‍कड़ ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अपनी मेहंदी की तस्‍वीरें शेयर की हैं, नेहा ने रोहनप्रीत के साथ अपनी कुछ खूबसूरत तस्‍वीरें भी शेयर की हैं । दोनों ने ही तस्‍वीरों के लिए हरे रंग की ड्रेस पहनी हैं, बेहद खूबसूरत लग रही इस जोड़ी को सोशल मीडिया पर जमकर बधाईयां मिल रही हैं ।

Advertisement

सिल्‍की, बनारसी लहगें में जंच रहीं हैं नेहा
नेहा कक्‍कड़ ने अपनी हल्‍दी के लिए जहां सिंपल यलो कलर की साड़ी पहनी थीं, वहीं मेहंदी के लिए वो बहुत ही खूबसूरत लहंगे में नजर आईं । नेहा ने लहंगे के साथ चूड़ा भी पहना हुआ था । वो हर तस्‍वीर में इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि फैंस की नजर उनसे हट ही नहीं रही है ।

Advertisement

मेहंदी से लिखवाया पिया का नाम
शादी की मेहंदी में दुल्‍हन के हाथ पर दूल्‍हे का नाम लिखने का रिवाज है, नेहा ने भी अपने हाथों पर अपने पिया यानी कि रोहनप्रीत सिंह का नाम लिखवाया है । नेहा ने मेंहदी की कुछ तस्‍वीरें शेयर की, मेंहदी के खूबसूरत डिजाइन के साथ नेहा की उंगली पर रोहन लिखा हुआ है । नेहा ने ये तस्‍वीरें भी फैंस के साथ शेयर की हैं ।

Advertisement

रोहनप्रीत की खुशी का ठिकाना नहीं
सिंगर रोहनप्रीत नेहा कक्‍कड़ एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं लेकिन हाल ही में वो एक वीडियो नेहू दा व्‍याह के दौरान करीब आए । दोनों दोस्‍त से एक दूसरे के हमसफर बन जाएंगे ये शायद इन्‍होंने भी नहीं सोचा होगा । रोहनप्रीत सिंह भी नेहा की मेहंदी की तस्‍वीरों में उनके साथ नजर आए, रोहन ने ग्रीन कलर की बेहद खूबसूरत शेरवानी पहनी हुई है, साथ में डार्क ग्रीन कलर की पगड़ी उन पर जंच रही है । नेहा और रोहन की मेहंदी सेरेमनी की तस्‍वीरें इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गई हैं ।