नेहा कक्कड़ की शादी के तीन वीडियोज आये सामने, देखिये स्टार सिंगर का ग्रैंड एंट्री

इस वीडियो में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की ग्रैंड एंट्री नजर आ रही है, शादी के समय आयोजकों ने दोनों की शादी को यादगार बनाने के लिये ग्रैंड एंट्री कराई है।

New Delhi, Oct 25 : बॉलीवुड की स्टार प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ शादी के बंधन में बंध चुकी है, नेहा ने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी रचाई है, आपको बता दें कि हाल ही में नेहा ने रोहन के साथ अपने रिलेशनशिप की जानकारी इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट के जरिये दी थी, जिसके बाद से ही दोनों के शादी के चर्चे होने लगे थे, नेहा की शादी के बाद सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं, इस समय सोशल मीडिया पर नेहा और रोहन की शादी के तीन वीडियो छाये हुए हैं।

Advertisement

पहला वीडियो
इस वीडियो में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की ग्रैंड एंट्री नजर आ रही है, शादी के समय आयोजकों ने दोनों की शादी को यादगार बनाने के लिये ग्रैंड एंट्री कराई है, जो काफी भव्य लग रहा है, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त छाया हुआ है।

Advertisement

दूसरा वीडियो
इस वीडियो में नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ समेत कई पंजाबी सिंगर गाना गाते नजर आ रहे हैं, इस शादी सेरेमनी में कई पंजाबी सिंगरों के आवाज से पूरा माहौल खुशनुमा हो गया है, इस दौरान नेहा, रोहनप्रीत का हाथ पकड़कर मिल हो तुम हमको… गाना गाती नजर आई।

Advertisement

तीसरा वीडियो
इस वीडियो में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह दोनों ही साथ में नेहू दा ब्याह गाना गाते दिख रहे हैं, दोनों स्टेज पर एक साथ बैठकर इस गाने को गा रहे हैं। neha rohan 22 इससे पहले नेहा की विदाई का वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था, जिसमें रोहन उन्हें अपनी कार में बिठाकर ले जाते नजर आये थे।

https://www.instagram.com/reel/CGwN1NBHMd7/

https://www.instagram.com/reel/CGwJyOln23q/