नेहा कक्कड़ ने घूंघट ओढ़ अपनी शादी में ‘नाच मेरी लैला’ पर किया धमाकेदार डांस, Video Viral

नेहा कक्कड़ की शादी का जश्‍न सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं, अपनी शादी में नेहा ने ना सिर्फ गाने गाए बल्कि घूंघट ओढ़ जबरदस्‍त डांस भी दिखाया ।

New Delhi, Oct 26: नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी धूमधाम से हो गई है, गुरुद्वारे में फेरे से लेकर शादी के रंगीन जश्‍न तक सब कुछ एकदम रॉयल अंदाज में हुआ । नेहा कक्‍कड़ का एक डांस वीडियो इस बीच तेजी से वायरल हो रहा है । नेहा ने नाच मेरी लैला गाने पर जमकर ठुमके लगाए । लाल लहंगे में लाल ओढ़नी का घूंघट डाले नेहा मजेदार डांस करती नजर आईं । उनके चेहरे पर एक प्‍यारी सी मुस्‍कुराहट उनकी खुशी को बयां कर रही थी ।

Advertisement

घूंघट में किया डांस
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा कक्कड़ ने अपने लाल दुपट्टे का घूंघट ओढ़ा हुआ है । वीडियो में उनके साथ भाई टोनी कक्कड़ और रोहनप्रीत  भी नजर आ रहे हैं । नाच मेरी लैला पर नेहा एकदम मस्‍त होकर डांस कर रही हैं । इस वीडियो को नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के फैनपेज पर शेयर किया गया है । इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं ।

Advertisement

करीबी लोग हुए शामिल, देंगे रिसेप्‍शन
आपको बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत सिंह की शादी में केवल परिवार और खास दोस्त ही शामिल हुए थे । शादी के बाद दोनों पंजाब में धूमधाम से अपना रिसेप्शन करेंगे । शादी से पहले नेहा की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी से जुड़ी तस्‍वीरें खूब चर्चा में थे ।

Advertisement

हिट हुआ सॉन्‍ग
आपको बता दें इनकी शादी से पहले दोनों का म्‍यूजिक वीडियो नेहू दा व्याह भी रिलीज हुआ था, इसी वीडियो शूट में दोनों एक दूसरे के करीब आए और पहली बार साथ में काम किया । इस गाने ने फैंस का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी । गाना सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड कर रहा है । गाने के आने से पहले नेहा और रोहनप्रीत की शादी की खबरें महज प्रमोशन का तरीका मानी जा रहीं थीं, लेकिन फिर नेहा ने खुद ही इजाहार-ए-इश्‍क कर दिया । और अब तो ये दोनों ऑफी‍शियल पति-पत्‍नी बन चुके हैं ।