निकिता केस- परिजनों ने हाइवे जाम किया, कहा यूपी जैसा इंसाफ चाहिये!

निकिता के परिजनों का कहना है कि ये लड़का पिछले कई साल से उनकी बेटी को तंग कर रहा था।

New Delhi, Oct 27 : बल्लभगढ में सरेआम छात्रा की हत्या के बाद इलाके में बवाल बढ गया है, पीड़िता का परिवार सड़क पर बैठ गया है, इस वारदात को लेकर आम जनों में भी जबरदस्त गुस्सा है, पुलिस ने भले ही मुख्य आरोपी तौसिफ समेत दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन अभी तक लोगों की नाराजगी खत्म नहीं हुई है, धरने पर बैठा परिवार लगातार इंसाफ की गुहार कर रहा है। परिवर ने दिल्ली-मथुरा हाइवे को जाम कर दिया है।

Advertisement

यूपी की तरह न्याय
पीड़िता के परिवार ने कहा कि हम प्रधानमंत्री मोदी जी से अपील करते हैं कि यूपी में जिस तरह से अपराधियों का एनकाउंटर हो रहा है, वैसा ही हरियाणा में भी हो, हमें यूपी जैसा न्याय चाहिये, हम हमेशा बीजेपी के साथ खड़े रहे हैं, लेकिन आज हमारा साथ कोई नहीं दे रहा है, ना तो बीजेपी वाले ईये और ना ही कांग्रेस तथा बसपा वाले।

Advertisement

कई सालों से कर रहा था तंग
निकिता के परिजनों का कहना है कि ये लड़का पिछले कई साल से उनकी बेटी को तंग कर रहा था, हमने साल 2018 में एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया था, इसके बाद लड़के के परिजनों ने हाथ-पैर जोड़कर हमसे माफी मांग, हमने भी सोचा कि किसी का जीवन क्यूं बर्बाद करें, हमने शिकायत वापस ले ली।

Advertisement

शादी करना चाहता था
निकिता के घर वालों ने बताया कि तौसिफ कुछ दिनों से उनकी लड़की पर शादी का दबाव बना रहा था, सोमवार शाम को लड़की परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर निकल रही थी, तौसिफ आया और जबरदस्ती गाड़ी में खींचने लगा, जब लड़की नहीं मानी, तो उसने गोली मार दी, ना तो लड़की, ना परिवार और ना कोई और इस शादी के पक्ष में था। आपको बता दें कि फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने कहा कि ये एक जघन्य अपराध है, जिसके लिये एसआईटी गठित कर दी गई है, गजटेड रैंक के अधिकारी इसकी जांच करेंगे, उन्होने कहा कि ज्यादा से ज्यादा साक्ष्य जुटाकर आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाये जाने की कोशिश रहेगी, इस मामले मं सभी लोग संयम बनाये रखें।