BJP नेता राजीव प्रताप रूडी ने एयर होस्टेस से की थी लव मैरिज, छोटी बेटी अतिशा की हो रही चर्चा

बीजेपी नेता राजीव प्रताप रूडी की छोटी बेटी अतिशा की राजनीतिक गलियारों में खूब चर्चा होती है, माना जाता है कि वो अपने पिता की विरासत को आगे ले जा सकती है ।

New Delhi, Oct 28: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए आज पहले चरण के मतदान हो रहे हैं । इस बार बिहार में बीजेपी के बड़े नेता औऱ पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी बहुत ज्यादा सक्रीय नहीं दिखे । बिहार के सारण से लोकसभा सांसद राजीव प्रताप रूडी महज 28 साल की उम्र में पहली बार विधायकी का चुनाव जीत गए थे । इसके 6 साल बाद 1996 में वह पहली बार लोकसभा पहुंचे । रूडी ने साल 1991 में हिमाचल मूल की नीलम से लव मैरिज की थी । उनकी दो बेटियां हैं,  अवश्रेया और अतिशा । राजनीतिक गलियारों में ऐसी चर्चा है कि उनकी छोटी बेटी अतिशा पिता की राजनीतिक विरासत को आगे ले जाने का दम रखती हैं । क्‍या करती हैं अतिशा, आगे जानिए ।

Advertisement

पिता के साथ चुनाव प्रचार में देखीं जाती हैं अतिशा
अतिाशा प्रताप सिंह को कई बार पिता राजीव प्रताप रूडी के साथ राजनीतिक कार्यक्रमों देखा जाता रहा है। वह लोकसभा चुनाव में पिता के लिए वोट मांगती भी दिखीं थीं। राजनीति में अतिशा की इसी दिलचस्पी को देखते हुए ऐसा कहा जाता है कि वह आगे चलकर पॉलिटिक्स जॉइन सकती हैं । हालांकि अतिशा ने अभी तक सक्रिय रूप से राजनीति में कदम नहीं रखा है ।

Advertisement

ट्रेंड डांस हैं अतिशा
अतिशा ट्रेंड कुचुपुड़ी डांसर हैं। वह कई बड़े डांस कार्यक्रमों में अपनी प्रस्तुति भी दे चुकी हैं । सोशल मीडिया में भी वो काफी एक्टिव हैं । वह अकसर ही अपनी तस्वीरें औऱ वीडियोज शेयर करती रहती हैं। बताया जाता है कि अतिशा को घुड़सवारी और फोटोग्राफी का भी खूब शौक है।

Advertisement

बड़ी बहन हैं शादीशुदा
अतिशा की बड़ी बहन अवश्रेया रूडी की शादी हो गई है । राजीव अपनी दोनेां बेटियों से बहुत ज्‍यादा प्‍यार करते हैं । राजीव प्रताप रूडी ने साल 2001 में एयर इंडिया में फ्लाइट सर्विस मैनेजर रह चुकीं नीलम से प्रेम विवाह किया था, बताया जाता है कि रूडी अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में नागरिक उड्डयन मंत्री बने तो नीलम ने नौकरी छोड़ दी थी ।

https://www.instagram.com/p/B1YM9GhnFB1/