जॉनी लीवर से हो रही चिराग पासवान की तुलना, जानिये क्या हो गया ऐसा, वीडियो वायरल

इस वीडियो के सामने आने के बाद कुछ लोग चिराग पासवान की तुलना फिल्म एक्टर और कॉमेडियन जॉनी लीवर से भी करने लगे।

New Delhi, Oct 29 : बिहार में विधानसभा चुनाव अपने चरम पर है, पहले चरण के लिये मतदान हो चुका है, अब तीन और सात नवंबर को दूसरे तथा तीसरे चरण का मतदान होना है, इन चुनावों में लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार चर्चा में बने हुए हैं, पिछले दिनों कुछ लोग उनकी तुलना कॉमेडियन और फिल्म एक्टर जॉनी लीवर से करने लगे, आइये आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला।

Advertisement

वीडियो वायरल
चिराग पासवान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा, इस वीडियो को शेयर कर लोग लोजपा अध्यक्ष पर निशाना साध रहे हैं। chirag paswan दरअसल जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें चिराग अपने पिता की तस्वीर के सामने खड़े होकर रिहर्सल करते दिख रहे हैं, इस वीडियो को शेयर कर लोगों ने लिखा है, चिराग अपने पिता को श्रद्धांजलि देते समय भी दुखी होने का नाटक कर लेते हैं।

Advertisement

जॉनी लीवर से तुलना
इस वीडियो के सामने आने के बाद कुछ लोग चिराग पासवान की तुलना फिल्म एक्टर और कॉमेडियन जॉनी लीवर से भी करने लगे, chirag2 दरअसल बॉलीवुड फिल्म जुदाई में जॉनी लीवर पर एक सीन फिल्माया गया था, जिसमें वो अपने पिता की मौत की खबर पर तस्वीर के सामने दुखी होने तथा रोने की एक्टिंग कर रहे थे। लोगों ने चिराग पर भी उनके जैसा ही करने का आरोप लगाया है, हालांकि बहुत से लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें इस वीडियो में कुछ भी गलत नजर नहीं आ रहा।

Advertisement

चिराग को देनी पड़ी सफाई
हालांकि इस वीडियो पर चिराग पासवान को सफाई भी देनी पड़ी, उन्होने कहा कि पापा के निधन के 6 घंटे बाद ही मुझे पार्टी के प्रत्याशियों की पहली सूची देनी थी, मुझे पार्टी के सभी कार्यों को पूरा करना है, 10 दिनों तक मुझे घर से बाहर नहीं निकलना था, इसलिये डिजिटल प्रचार के लिये वीडियो शूट करना ही था, वीडियो लीक होने के पीछे सीएम नीतीश का हाथ बताते हुए उन्होने कहा कि मुझे यकीन नहीं हो रहा कि सीएम इतना नीचे कैसे गिर सकते हैं।