मैदान पर ही भिड़ गये आरसीबी के खिलाड़ी से भिड़ गये हार्दिक पंड्या, मैच रेफरी ने लगाई फटकार, वीडियो

हार्दिक आउट होकर पवेलियन लौटने लगे, तभी उनकी क्रिस मॉरिस से बहस होने लगी, मॉरिस उन्हें कुछ कहते हुए विदाई का इशारा कर रहे थे।

New Delhi, Oct 29 : अबुधाबी के शेख जायद स्टेडियम में 28 अक्टूबर की रात मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच मैच के दौरान गेंद और बल्ले के अलाव जुबानी जंग भी जबरदस्त देखने को मिली, मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और आरसीबी के क्रिकेटर क्रिस मॉरिस मैदान पर ही भिड़ गये, मैच रेफरी मनु नायर ने उनकी इस हरकत को आईपीएल की आचार संहिता का उल्लंघन माना, उन्होने दोनों को कड़ी फटकार लगाई, साथ ही भविष्य में ऐसा करने पर बड़ा दंड भुगतने के लिये तैयार रहने की चेतावनी भी दी।

Advertisement

15वां ओवर
मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी के दौरान क्रिस मॉरिस 15वां ओवर फेंकने आये, उन्होने इस ओवर में पंड्या को खासा परेशान किया, उन्होने दूसरी ही गेंद स्लोअर यॉर्कर फेंकी, हार्दिक पंड्या इस गेंद पर कोई रन नहीं बना सके, अगली दो गेंदों (जिसमें एक वाइड थी) में भी एक भी रन नहीं बना, हालांकि चौथी गेंद पर हार्दिक पंड्या ने छक्का जड़ दिया।

Advertisement

17वां ओवर
इसके बाद 17वां ओवर भी फेंकने क्रिस मॉरिस ही आये, इस ओवर में भी दोनों के बीच रस्साकशी चलती रही, हालांकि इस बार बाजी मॉरिस के हाथ लगी, हार्दिक मॉरिस के इस ओवर में सिर्फ तीन रन ही बना सके, 19वां ओवर फिर से क्रिस मॉरिस लेकर आये, इस ओवर की चौथी गेंद पर हार्दिक ने फिर से छक्का जड़ दिया, हालांकि अगली ही गेंद पर मॉरिस ने उन्हें मोहम्मद सिराज के हाथों कैच आउट करा दिया।

Advertisement

बहस होने लगे
हार्दिक आउट होकर पवेलियन लौटने लगे, तभी उनकी क्रिस मॉरिस से बहस होने लगी, मॉरिस उन्हें कुछ कहते हुए विदाई का इशारा कर रहे थे, पंड्या ने भी उनकी तरफ अंगुली दिखाते हुए कुछ कहा, मैच रेफरी मनु नायर ने दोनं के बीच इस जुबानी जंग को गंभीरता से लिया। दोनों को आचार संहिता के उल्लंघन का दोषी पाया, मनु नायर ने क्रिस मॉरिस को 2.5 और पंड्या को 2.20 धारा तोड़ने का दोषी पाया, दोनों को फटकार लगाकर आगे के लिये चेतावनी दी।

https://twitter.com/sandybatsman/status/1321508088357154816

Advertisement