खूबसूरत एक्‍ट्रेस काजल अग्रवाल को लगी हल्‍दी, तस्‍वीरें हुईं वायरल, आज लेंगी ब्‍वॉफ्रेंड संग 7 फेरे

फेमस एक्‍ट्रेस काजल की शादी का सेलिब्रेशन शुरू हो गया है, मेहंदी के बाद अब उनकी हल्‍दी सेरेमनी की तस्‍वीरें शेयर हो रही हैं ।

New Delhi, Oct 30: काजल अग्रवाल और गौतम किचलू की शादी के फंक्‍शन्‍स शुरू हो गए हैं । मेहंदी के बाद हल्‍दी सेलिब्रेशन की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं । एक्‍ट्रेस की मेहंदी की तस्‍वीर बेहद खास थी, अब हल्‍दी सेरेमनी की तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं । काजल अग्रवाल के मुंबई स्थित आवास पर ही इस जोड़ी की हल्दी सेरेमनी की गई, जिसकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं ।

Advertisement

यलो रंग के सूट और फ्लोरल ज्‍वेलरी में दिखीं काजल अग्रवाल
एक्‍ट्रेस ने अपनी हल्दी सेरेमनी पर येलो रंग का ऑउटफिट पहना हुआ था, और वह उसमें कमाल लग रही थीं । काजल का लुक बेहद सिंपल था । काजल ने अपने ऑउटफिट के साथ फ्लोरल ज्वेलरी भी पहनी थी । सेरेमनी की तस्‍वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं । काजल ने अपनी हल्‍दी की एक तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है । जिसमें हल्‍दी लगा हुआ उनका चेहरा उनके फैंस को पसंद आ रहा है ।

Advertisement

मेहंदी की तस्‍वीरें भी की थीं शेयर
काजल अग्रवाल की शादी का सेलिब्रेशन 29 अक्टूबर की सुबह से शुरू हो गया था । उन्‍होंने अपने मेहंदी लगे हाथों को इंस्टाग्राम पर फ्लॉन्ट भी किया । काजल ने मेहंदी पर डिजाइनर अनीता डोगरे का बनाया पेस्टल ग्रीन कलर का फ्लोरल प्रिंटेड शरारा पहना था, जिसमें वह बेहद सुंदर लग रही थीं । काजल और गौतम आज शादी करने वाले हैं । उन्होंने अपनी शादी के लिए इंस्टाग्राम पर #kajgautkitched हैशटैग बनाया है ।

Advertisement

गौतम किचलू से शादी
इसी महीने, 6 अक्टूबर को कजला अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर गौतम किचलू संग शादी का ऐलान किया था. । उन्‍होंने एक बयान में कहा कि- ‘मैंने शादी के लिए हां कह दिया है । मुझे ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि मैं 30 अक्टूबर 2020 को गौतम किचलू से शादी करने जा रही हूं । ये शादी मुंबई में, प्राइवेट सेरेमनी में हमारे परिवार की मौजूदगी में होगी । इस महामारी के दौर का हमें दुख है लेकिन अपने नए सफर को शुरू करते हुए खुशी भी हो रही है । बस आपकी दुआएं चाहिए।‘ आपको बता दें गौतम किचलू एक इंटीरियर डिजाइनर हैं ।