पुष्पम प्रिया का छलका दर्द, मुझे कितना दुख कोई अंदाजा नहीं लगा सकता

सीतामढी से आने के बाद पुष्पम का प्लूरल्स पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मधुबनी के टाउन क्लब फील्ड में पहले स्वागत किया, स्वागत के बाद पुष्पम का रोड शो शुरु हुआ।

New Delhi, Oct 30 : द प्लूरल्स पार्टी की ओर से सीएम पद की उम्मीदवार पुष्पम प्रिया चौधरी ने सोशल मीडिया पर अपने दर्द का इजहार किया है, दरअसल पुष्पम अपने सभी उम्मीदवारों के लिये चुनाव प्रचार नहीं कर पा रही हैं, पटना के बांकीपुर तथा मधुबनी के बिस्फी विधानसभा क्षेत्र से खुद चुनाव ताल ठोक रही पुष्पम ने ट्वीट कर अपनी बात रखी है, उन्होने कहा कि मेरे प्रत्याशियों के पास पैसा और पावर नहीं है, सिर्फ मैं हूं।

Advertisement

क्या है ट्वीट में
पुष्पम प्रिया चौधरी ने ट्विटर पर लिखा है, बांकीपुर, बिस्फी और बिहार में मैंने आपके ये बिहार चुना है, फिर भी सभी प्रत्याशियों के लिये प्रचार नहीं कर पा रही, उसका मुझे कितना दुख है कोई अंदाजा नहीं लगा सकता, मेरे प्रत्याशियों के पास पैसा नहीं है, पावर नहीं है, सिर्फ मैं हूं पुष्पम प्रिया।

Advertisement

मेरे साथ बिहार की जनता
आपको बता दें कि पुष्पम प्रिया चौधरी ने गुरुवार को मधुबनी में अपनी पार्टी के उम्मीदवार मधुबाला गिरी के लिये रोड शो किया, pushpam 4 इस दौरान उन्होने अपने सोशल मीडिया यूजर्स को लेकर कहा, कि सोशल मीडिया पर मेरे साथ जो लोग हैं, वह बिहार की जनता है, वो किसी अन्य ग्रह के लोग नहीं हैं।

Advertisement

रोड शो पर ध्यान
सीतामढी से आने के बाद पुष्पम का प्लूरल्स पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मधुबनी के टाउन क्लब फील्ड में पहले स्वागत किया, स्वागत के बाद पुष्पम का रोड शो शुरु हुआ, pushpam जो मधुबनी के स्टेशन चौक, गंगासागर चौक, तिलक चौक, शंकर चौक होते हुए निकला। मालूम हो कि पटना के बांकीपुर के अलावा पुष्पम मधुबनी जिले के बिस्फी सीट से भी चुनाव लड़ रही है।

Advertisement