7 साल पहले ही जोफ्रा आर्चर ने कर दी थी भविष्यवाणी, क्रिस गेल नहीं बना पाएंगे शतक, ट्वीट वायरल

जोफ्रा आर्चर के 7 साल पुराने ट्वीट ने फिर से सबको हैरान कर दिया है, जोफा ने पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी कि, क्रिस गेल नहीं बना पाएंगे शतक ।

New Delhi, Oct 31: इंग्लैंड के तेज़ गेंदबाज़ जोफ्रा आर्चर सोशल मीडिया पर फिर से चर्चा में हैं । दरअसल जोफ्रा के कुछ ऐसे ट्वीट हैं जो उन्‍होंने कई-कई सालों पहले किए थे, लेकिन अब के हालात में वो एकदम सटीक नजर आते हैं । कुछ ऐसी भविष्‍यवाणियां जो क्रिकेट की दुनिया में आने वाले दिनों में क्या कुछ होने वाला है इस पर सटीक बैठती हैं । किसी भी मैच में बड़ी घटना के बाद फैंस उनके पुराने ट्वीट खंगालते हैं, और उन्‍हें कुछ ऐसा मिल ही जाता है जो अचरज भरा होता है ।

Advertisement

क्रिस गेल का शतक से चूकना …
आईपीएल 2020 में बीते दिन किंग्स इलेवन पंजाब के विस्फोटक बल्लेबाज़ क्रिस गेल का 99 रन पर आउट होना फैंस के लिए शॉकिंग रहा । धुंआधार खेल रहे क्रिस ऐसे आउट हो जाएंगे ये कोई नहीं जानता था । लेकिन गेंदबाजी कर रहे जोफ्रा को ये 7 साल पहले ही पता था, इसकी भविष्‍यवाणी क्रिकेटर ने ट्विटर पर 7 साल पहले कर दी थी ।

Advertisement

आर्चर के पुराने ट्वीट में ये लिखा था
जोफ्रा आर्चर ने 22 फरवरी 2013 को रात साढ़े 10 बजे एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि अगर वो बॉलिंग कर रहे होते तो फिर क्रिस गेल को शतक पूरा करने नहीं देते । कमाल की बात है कि ठीक वैसा ही शुक्रवार की रात को हुआ । मैच के 19वें ओवर में गेल, जोफ्रा आर्चर की तीसरी गेंद पर शानदार छक्का लगाकर 99 के स्कोर पर पहुंच गए । गेल के बल्ले से एक और शतक लगना तय था, लेकिन चौथी गेंद पर वो बोल्ड हो गए ।

Advertisement

आर्चर से मिलाया हाथ
क्रिस गेल 99 रन पर आउट होने से बेहद नाराज हो गए थे, गुस्‍से में उन्‍होंने बैट को दूर मिड विकेट की तरफ फेंक दिया, लेकिन पवेलियन लौटते समय उन्होंने आर्चर से हाथ भी मिलाया । आर्चर ने इस तस्‍वीर को शेयर किया है । उन्होंने लिखा है कि वो अब भी बॉस हैं । बहरहाल जोफ्रा का 7 साल पुराना ट्वीट चर्चा में है, लोग जोफ्रा आर्चर को उनकी शानदार गेंदबाज़ी के लिए तारीफ भी कर रहे हैं और उनके पुराने ट्वीट के लिए हैरान भी हो रहे हैं ।

Advertisement

https://twitter.com/_dreamer__neha/status/1322215048907956224