चुनाव प्रचार के लिये निकली लालू की पुत्रवधू ऐश्वर्या, तेज प्रताप के जिक्र पर कही ऐसी बात, वीडियो

लालू की पुत्रवधू ने कहा कि बिहार में विकास हुआ है, नीतीश कुमार की सरकार ने महिलाओं के लिये पंचायती राज व्यवस्था के लिये बहुत काम किये हैं।

New Delhi, Oct 31 : बिहार के पूर्व सीएम और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पुत्रवधू तथा तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय अब पिता चंद्रिका राय को जिताने के लिये खुलकर चुनावी मैदान में उतर आई हैं, वो अपने पिता द्वारा परसा विधानसभा क्षेत्र में किये गये विकास कार्यों का हवाला देकर उन्हें जिताने की अपील कर रही है, इसी क्रम में शुक्रवार शाम उन्होने रोड शो भी किया, बिहार के पूर्व सीएम दरोगा प्रसाद राय की पोती ऐश्वर्या से बात करते हुए तेज प्रताप तथा तेजस्वी यादव की ओर से लगातार महिलाओं के सम्मान का मुद्दा उठाये जाने को लेकर सवाल के जवाब में कहा कि जो घर की महिला की इज्जत नहीं कर सके, वह बिहार की महिलाओं की इज्जत क्या करेंगे, वो क्या बिहार का विकास करेंगे।

Advertisement

सवालों से बचती दिखी
ऐश्वर्या राय अपने पति तेज प्रताप यादव तथा लालू परिवार से जुड़े सवालों से बचती नजर आई, हालांकि उन्होने इतना जरुर कहा कि मेरे साथ जो हुआ, aishwarya वह जगजाहिर है, तेज प्रताप के चुनाव को लेकर एक सवाल के जवाब में उन्होने कहा कि मेरे मन में कोई नकारात्मक सोच नहीं है, मामला कोर्ट में विचाराधीन है, उन लोगों के बारे में ज्यादा नहीं बोलना चाहिये।

Advertisement

जनता जवाब देगी
मामले पर ज्यादा बोलने से इंकार करते हुए लालू की पुत्रवधू ने कहा कि उन्हें 10 नवंबर को दिन बिहार की जनता जवाब देगी, एक्टिव पॉलिटिक्स में आने तथा जदयू के लिये प्रचार करने के सवाल पर ऐश्वर्या राय ने कहा कि अभी तो पिता के लिये वोट मांगने आई हूं, aishwarya1 वो भविष्य में राजनीति में आना चाहती हैं, लेकिन प्रतिशोध नहीं बल्कि सेवाभाव से उन्होने परसा विधानसभा क्षेत्र की जनता से अपने पिता चंद्रिका राय तथा बिहार की जनता से जदयू को विजयी बनाने की अपील की।

Advertisement

बिहार में विकास हुआ है
लालू की पुत्रवधू ने कहा कि बिहार में विकास हुआ है, नीतीश कुमार की सरकार ने महिलाओं के लिये पंचायती राज व्यवस्था के लिये बहुत काम किये हैं, aishwarya बिहार में बहुत विकास हुआ है, नीतीश राज में महिलाएं पढ लिखकर आगे बढ रही है, गांव में विकास की बयार बह रही है। ऐश्वर्या ने कहा कि सरकार चलाने के लिये दो चीजें जरुरी है, नीयत और नीति, ये दोनों ही नीतीश कुमार के पास है।