विराट कोहली ने सूर्य कुमार के साथ किया था ऐसा बर्ताव, अब मुंबई इंडियंस ने दिया करारा जवाब!

मुंबई इंडियंस ने अपने ही तरीके से जवाब देने की कोशिश की है, इस घटना को मुंबई ने दिल पर लिया और बहुत ही प्यारे ट्वीट से इसका जवाब दिया है।

New Delhi, Oct 31 : आईपीएल 2020 में मैच अंतिम दौर में पहुंच चुका है, इसके बावजूद भी प्लेऑफ की टीमें साफ नहीं हुई है, इसे लेकर तरह-तरह की बातें हो रही है। इन सबसे अलग सोशल मीडिया पर आरसीबी कप्तान विराट कोहली और सूर्य कुमार यादव की चर्चा हो रही है, दरअसल अपने पराक्रम से आरसीबी का बैंड बजाने वाले सूर्य कुमार यादव की बल्लेबाजी से विराट कोहली इतने प्रभावित हुए, कि वो उनके खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल कर बैठे, मामला सोशल मीडिया तक पहुंचा, तो फैंस ने कप्तान को जमकर लताड़ लगायी, उन्हें ये बर्ताव बिल्कुल भी शोभा नहीं देता।

Advertisement

सूर्य कुमार की बल्लेबाजी
वास्तव में ये सूर्य कुमार के 43 गेंदों में नाबाद 79 रनों की पारी ही थी, जिसने मैच के परिणाम कि दिशा-दशा बदल दिया, ये पारी का 10वां ओवर था, surya kumar yadav51 जब सूर्य 40 पर बल्लेबाजी कर रहे थे, उन्होने शॉट खेला, तो गेंद पकड़ने के बाद विराट हताशा में सूर्यकुमार के पास आये और उनके लिये अपशब्दों का इस्तेमाल किया, इसके बाद तो सोशल मीडिया पर विराट कोहली फैंस के निशाने पर आ गये।

Advertisement

जवाब देने की कोशिश
बहरहाल इस घटना पर मुंबई इंडियंस ने अपने ही तरीके से जवाब देने की कोशिश की है, इस घटना को मुंबई ने दिल पर लिया और बहुत ही प्यारे ट्वीट से इसका जवाब दिया है, जो निश्चित ही विराट कोहली को और चिढाने का काम करेगा, मुंबई ने विराट को जवाब देने के लिये साल 1987 में जारी हुई प्रसिद्ध एलबम के दुनिया भर में हिट हुए गाने के शब्दों ही केम, ही शो, ही कांकुरेड के शब्दों में कुछ एडिटिंग करते हुए इस घटना की तस्वीर अपने ऑफिशियल हैंडल पर पोस्ट की है।

Advertisement

खूबसूरत तरीका
ये भी जवाब देने का अपना खूबसूरत तरीका है, वास्तव में जिन शब्दों का इस्तेमाल मुंबई इंडियंस ने किया, ठीक उन्हीं शब्दों को अपने बल्ले से सूर्यकुमार यादव ने भी परिभाषित किया, वो आये, उन्होने घूरा, वह जीत गया, अब देखते हैं कि विराट कोहली या आरसीबी इस घटना के जवाब को किस रुप में लेते हैं।

Advertisement