नेहा कक्‍कड़ हुईं रोमांटिक, रोहनप्रीत को सबके सामने कर दिया लिप किस, तस्‍वीर तोड़ रही इंटरनेट

नेहा कक्‍कड़ और रोहनप्रीत सिंह की खूबसूरत तस्‍वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई, कपल एक दूसरे के प्‍यार में डूबा हुआ नजर आ रहा है ।

New Delhi, Oct 31: नेहा कक्‍कड़ और रोहन प्रीत सिंह ने 24 अक्‍टूबर को शादी कर ली है । दोनों ही सिंगर हैं, और एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं । लेकिन दोनों के बीच प्‍यार हाल ही में तब शुरू हुआ जब इन्‍होंने एक साथ म्‍यूजिक वीडियो नेहू दा व्‍याह के लिए काम किया । दोनों इतनी जल्‍दी शादी कर लेंगे इस बात की भनक किसी को भी नहीं लगी । नेहा अज्ञैर रोहनप्रीत की वेडिंग फंक्‍शन की खूबसूरत तस्‍वीरें सामने आ रही है, अब एक और प्‍यारी सी तस्‍वीर वायरल हो गई है ।

Advertisement

किस करते हुए फोटो वायरल
नेहा कक्‍कड़ और रोहन प्रीत ने अपनी इंगेजमेंट की तस्‍वीरें शेयर की हैं, दोनों ही इस तस्‍वीर में खूबसूरत लग रहे हैं । पिंक लहंगे में सजीं नेहा परी लग रही है तो वहीं रोहन प्रीत सिंह ने वाइट सूट पहना हुआ, उस पर लाल पगड़ी कमाल ही लग रही है । दोनों ने तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है । अपने फैंस को उनसे इतना प्‍यार करने को धन्‍यवाद कहा है ।

Advertisement

नेहा ने किया किस
लेकिन एक तस्‍वीर जिसकी जोरों से चर्चा है वो है नेहा और रोहनप्रीत की किस पिक । जी हां, सेरेमनी के दौराना नेहा रोमांटिक हो गईं और उन्‍हेांने रोहन प्रीत को लिप किस कर दिया । सबके सामने ही उन्‍होंने रोहन के चेहरे को पकड़कर उन्‍हें एक किस दे दी । एक खूबसूरत मोमेंट तस्‍वीर में कैद हो गया और अब सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रहा है ।

Advertisement

कपल को मिल रहीं ब्‍लेंसिंग्‍स
वेल आपको बता दें नेहा और रोहन प्रीत सिंह ने गुरुद्वारे में शादी की थी । उसके बाद दोनों ने एक होटल में वेडिंग सेरमनी पूरी की । नेहा ने इसके लिए रेड ड्रेस पहनी थी । वहीं दोनों की हल्‍दी, मेहंदी, कॉकेटेल, रिसेप्‍शन और इंगेजमेंट की तस्‍वीरें धूम मचा रही हैं । फैंस इस कपल को ढेर सारी दुआएं दे रहे हैं । यूजर्स ने नेहा और रोहन की किस वाली तस्‍वीर पर लिखा है, इससे खूबसूरत और क्‍या हो सकता है ।