शादी के 3 साल बाद भी प्रेमिका से लगा रहा पति का दिल, पत्नी ने यूं की मदद, करवाया दोनों का मिलन!

महिला की वकील ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि महिला के पति का दिल शादी के तीन साल बाद भी अपनी पुरानी प्रेमिका से लगा हुआ था।

New Delhi, Nov 07 : मध्य प्रदेश को यूं ही अजब-गजब प्रदेश नहीं कहा जाता है, यहां अकसर अजीबो-गरीब चीजें सामने आते रहती है, ऐसा ही एक मामला अब राजधानी भोपाल में सामने आया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है, दरअसल यहां एक महिला ने शादी के तीन साल बाद पति की उसकी प्रेमिका से शादी कराने में मदद की, अपने पति को उसके प्यार से मिलाने के लिये महिला ने पति को तलाक देने से भी परहेज नहीं किया।

Advertisement

वकील ने दी जानकारी
महिला की वकील ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि महिला के पति का दिल शादी के तीन साल बाद भी अपनी पुरानी प्रेमिका से लगा हुआ था, couple वो उसे भूल नहीं पा रहा था, जिसके बाद पत्नी ने पति को तलाक दे दिया, ताकि वो अपनी प्रेमिका के साथ शादी कर सके।

Advertisement

दोनों को साथ रखना चाहता था
वकील ने ये भी बताया कि वो शख्स दोनों महिलाओं के साथ वैवाहिक संबंध बनाये रखना चाहता था, लेकिन कानून तौर पर ये संभव नहीं हो पा रहा था, couple ऐसे में महिला ने परिपक्वक्ता दिखाते हुए पति को तलाक दे दिया, ताकि वो अपनी प्रेमिका से शादी कर सके।

Advertisement

बीते साल भी सामने आया था ऐसा मामला
ये मामले आपको जरुर थोड़ा अलग लग रहा होगा, लेकिन मध्य प्रदेश में ये कोई पहला या नया मामला नहीं है, इससे पहले भोपाल में ही बीते साल 2019 में ऐसा ही एक और मामला सामने आया था, जहां पर 7 साल से विवाहित महिला ने पति को तलाक दे दिया था, ताकि वो अपने प्रेमी के साथ नये जीवन की शुरुआत कर सके।