बहू का दावा सास के अवैध संबंध से पैदा हुआ उसका पति, शिकायत में सनसनीखेज आरोप!

बहू ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि उसकी सास का उसके ससुर के एक दोस्त के साथ अफेयर था, जो शादी के कुछ समय पहले तक अकसर उसके घर आया जाया करता था।

New Delhi, Nov 09 : 25 वर्षीय महिला ने धारा 498 ए, 294 बी, 323 और 114 आईपीसी के तहत शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें महिला ने आरोप लगाया है कि उसके सास के अवैध संबंध थे, जिसकी वजह से उनका पति पैदा हुआ, बहू ने ये भी आरोप लगाया है कि सास के उसके ससुर के दोस्त के साथ ही अवैध शारीरिक संबंध थे। शिकायत अहमदाबाद के महिला थाने पूर्व में दर्ज की गई है, रिपोर्ट के मुताबिक बहू ने आरोपी के रुप में 6 लोगों को नामित किया है, जिसमें उसका पति, सास और कथित प्रेमी शामिल है, पुलिस अधिकारियों ने कहा कि शिकायतकर्ता की शादी जनवरी 2018 में हुई थी और उसकी सास ने उसे खुद उसे बताया था कि उसका बेटा कथित अवैध संबंध से पैदा हुआ था।

Advertisement

पति के दोस्त से अफेयर
बहू ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि उसकी सास का उसके ससुर के एक दोस्त के साथ अफेयर था, जो शादी के कुछ समय पहले तक अकसर उसके घर आया जाया करता था, couple एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि उसकी सास और उसका प्रेमी शराब पीते थे, अकसर शराब के नशे में धुत होकर दोनों हमबिस्तर होते थे।

Advertisement

दहेज के लिये प्रताड़ना
महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि उसकी शादी में परेशानी शादी के कुछ दिनों बाद ही शुरु हो गई, क्योंकि उसकी भाभी घर आने लगी, और ये कहकर ताना देने लगी, कि उसने कोई दहेज नहीं लिया, महिला ने आगे बताया कि उसका पति भी उस पर दबाव बनाता था कि वो अपने माता-पिता को अपने घर का स्वामित्व उसे ट्रांसफर करने को कहे। पीड़िता महिला का आरोप है कि प्रेग्नेंट होने के बाद ससुरालियों ने उसे बच्चे का लिंग परीक्षण करवाने के लिये मजबूर किया, उसके मना करने पर पिटाई की, पीड़िता ने बाद में एक बच्ची को जन्म दिया, इसकी सास का प्रेमी उसे कहता था कि उसे अपने माता-पिता के साथ संबंध बनाये रखने की जरुरत नहीं है, क्योंकि उन्होने उसे दहेज में कुछ नहीं दिया।

Advertisement

पिता ने पीट कर निकाला
पीड़िता महिला ने कहा कि जनवरी में उसका पति अपनी बेटी को अपनी सास के पास ले गया था, और वो शराब पार्टी कर रहे थे, जब वो लौटे, तो उनकी बेटी से सिगरेट और शराब की बदबू आ रही थी, जब उसने इस बात का विरोध किया, तो उसके पति ने उसे पीटा और घर से निकाल दिया, वह तब से ही अपने माता-पिता के साथ रह रही है।

Tags :