जानें कब और कहां हुई थी नेहा-रोहनप्रीत की पहली मुलाकात, कैसे हुआ प्‍यार? यहां हनीमून पर है कपल

नेहा कक्‍कड़ और रोहनप्रीत सिंह कब-कैसे मिले, कब प्‍यार हुआ और कब दोनों ने शादी का फैसला कर लिया । हर सवाल का जवाब आगे पढ़ें ।

New Delhi, Nov 09: नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह को पहली नजर में ही प्‍यार हो गया था, ये खुद नेहा और रोहनप्रीत सिंह ने माना है । ये न्‍यूलीमैरिड कपल इन दिनों हनीमून पर है, दोनों के हनीमून डेस्टिेनेशन के फोटो, वीडियो वायरल हो रहे हैं । आपको बता दें ये दोनों एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं लेकिन सॉन्ग ‘नेहू द व्याह’ के लिए साथ आए थे। दोनों एक-दूसरे से पहली बार भी तभी मिले । रोहनप्रीत सिंह ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें पता नहीं था कि नेहा ने जो गाना लिखा है वह रियल लाइफ में उन दोनों के लिए सच हो जाएगा।

Advertisement

रोहनप्रीत ने बताया कैसे हुई मुलाकात और फिर प्‍यार
रोहनप्रीत ने बताया कि-  “हम दोनों पहली बार नेहू द व्याह गाने के neha rohan 22 सेट पर एक-दूसरे से मिले थे। मुझे नहीं पता था कि नेहा ने गाने की लाइन्स कैसी लिखी हैं। और, यह भी नहीं जानता था कि ये लाइन्स हमारी रियल लाइफ में एक दिन सच हो जाएंगी। इस गाने ने अच्छे के लिए मेरी जिंदगी बदली है।” उन्‍ळोंने कहा कि- “मेरे लिए यह पहली नजर वाला प्यार था। नेहा, एक ऐसी लड़की है जो धरती से जुड़ी है। उसे जानने के बाद मैंने प्रपोज करने का प्लान किया। एक दिन हिम्मत जुटाकर प्रपोज किया और नेहा ने हां कह दिया। शुकर है मेरे रब्बा।“

Advertisement

क्‍या कहती हैं नेहा ?
आपको बता दें कि जितना रोहनप्रीत सिंह के लिए यह पहली नजर वाला प्यार हुआ, उतना ही नेहा के लिए भी रहा। नेहा कक्‍कड़, इससे पहले हिमांश कोहली से ब्रेकअप कर चुकी हैं, तब उनका दिल टूट गया था और वो बहुत रोई थीं । लेकिन रोहनप्रीत सिंह संग एक कनेक्शन महसूस किया। रोहनप्रीत सिंह को देखकर नेहा का पहला इम्प्रेशन था कि वह सेट पर सभी से बहुत अच्छे से बात कर रहे थे। वह काफी क्यूट थे। नेहा ने बता कि वो रोहनप्रीत के लिए एक अट्रैक्शन महसूस करती थी। मुझे शुरुआती दिनों में ही महसूस हो गया था कि हां, यही सही लाइफ पार्टनर है मेरे लिए।

Advertisement

दुबई में मना रहे हनीमून
नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह हनीमून के लिए दुबई पहुंचे हैं । दोनों ने होटल रूम का खूबसूरत वीडियो शेयर किया है । शादी के करीब 15 दिन बाद दोनों अब हनीमून मना रहे हैं । रोहन प्रीत सिंह ने अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी पर हनीमून सुईट का वीडियो शेयर किया है, जिसमें जिसमें सफेद और लाल फूलों से हार्ट बने हुए हैं। वीडियो में हनीमून बेड भी दिख रहा है । साथ ही बालकनी से दुबई का खूबसूरत नजारा भी दिखा है । वीडियो दुबई के एक लक्ज़री 5-स्टार होटल ‘पलाज़ो वर्सा रिसॉर्ट’ से है ।