31 साल के हुए तेजस्वी यादव, आधी रात को मां राबड़ी के साथ काटा केक,भाई तेज प्रताप ने ऐसे किया विश

नतीजों से पहले ही बिहार के सीएम बताए जा रहे तेजस्‍वी यादव का आज जन्‍मदिन है, ढेर सारी बधाईयों के बीच आधी रात उन्‍होंने मां राबड़ी के साथ केक काटा ।

New Delhi, Nov 09: बिहार की हवा ही बदली – बदली सी लग रही है, चुनावी सर्वे के नतीजे राष्‍ट्रीय जनता दल के लिए खुशी का कारण बन गए हैं । बिहार में नतीजों से पहले ही महागठबंधन की जीत का जश्‍न शुरू हो गया । इस बीच तेजस्‍वी यादव भी आज आपना 31वां जन्‍मदिन मना रहे हैं । पार्टी से पहले उन्‍होंने अपने परिवार के साथ जन्‍मदिन का केक काटा । देर रात उनकी, मां राबड़ी के साथ बर्थडे केक काटते हुए तस्‍वीर वायरल हो गई है ।

Advertisement

डिप्‍टी सीएम रह चुके हैं तेजस्‍वी यादव
आपको बता दें आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी बिहार के डिप्टी सीएम रह चुके हैं । इस बार पिता लालू की गैरमौजूदगी में उन्‍होंने ही पार्टी का नेतृत्‍व किया है और वो ही सीएम पद के उम्‍मीदवार बताए जा रहे हैं । तेजस्‍वी को जन्‍मदिन पर पूरे बिहार से बधाई मिल रही है । राज्‍य के युवा नेता का जन्‍मदिन पार्टी में धूमधाम से मनाया जा रहा है ।

Advertisement

भाई तेज प्रताप ने किया विश
इस मौके पर तेज प्रताप सेलिब्रेशन की तस्‍वीर में नजर नहीं आए, लेकिन उन्‍होंने सुबह-सुबह ट्वीट कर ये बता दिया है कि तेजस्‍वी ही बिहार के सीएम की कुर्सी पर बैठेंगे । तेज प्रताप ने ट्वीट करते हुए छोटे भाई को जन्‍मदिन की बधाई तो दी है साथ में सीएम तेजस्‍वी का हैशटैग भी यूज किया । तेज प्रताप ने ट्वीट कर लिखा – Happy Birthday tutu.. #HBD_CMTejashwi. इसके साथ ही उन्‍होंने ढेर सारी इमोजीज भी शेयर की हैं ।

Advertisement

बहन रोहिणी का ट्वीट
वहीं देर रात उनकी बहन रोहिणी आचार्या ने भी ट्वीट कर उनको बधाई दी । उन्‍होंने तेजस्‍वी से वीडियो कॉल की एक तस्‍वीर शेयर करते हुए उन्‍हें बधाई दी है । रोहिणी ने ट्वीट कर के लिखा- बिहार के भावी मुख्यमंत्री @yadavtejashwi को जन्मदिन की शुभकामना । आगे लिखा – इतनी दूर हैं..फिर भी हम एक है..भाई बहन कि प्रीत का..ये बंधन का एहसास है..जनता का भी ख्याल रखना..हर बहना का भाई..यूंही बन कर तू रहना..। Happy birthday tutu ।

Advertisement