अब पुष्पम प्रिया चौधरी ने NDA पर लगाया बड़ा आरोप, ईवीएम राग फिर से शुरु!

पुष्पम प्रिया चौधरी ने बीजेपी पर चुनाव को प्रभावित करने का आरोप लगाया है, उन्होने ट्विटर पर लिखा है, बीजेपी ने चुनाव को प्रभावित किया है।

New Delhi, Nov 10 : बिहार चुनाव में मतगणना का दौर जारी है, दोपहर 2 बजे तक 243 में से किसी भी सीट पर नतीजे सामने नहीं आये हैं, लेकिन रुझानों के बाद नेताओं के बयान सामने आने लगे हैं, प्लूरल्स पार्टी की प्रमुख तथा सीएम उम्मीदवार पुष्पम प्रिया चौधरी ने एनडीए पर गंभीर आरोप लगाये हैं, उन्होने चुनाव रुझानों के बाद एनडीए पर आरोप लगाया है कि ईवीएम हैक किया गया है, उन्होने ट्वीट में ऐसी बात कही है।

Advertisement

एनडीए पर आरोप
पुष्पम प्रिया चौधरी ने बीजेपी पर चुनाव को प्रभावित करने का आरोप लगाया है, उन्होने ट्विटर पर लिखा है, बीजेपी ने चुनाव को प्रभावित किया है, pushpam सभी बूथों पर उनकी पार्टी के वोट एनडीए को ट्रांसफर किये गये हैं, ईवीएम को हैक कर ऐसा किया गया है, आपको बता दें कि पुष्पम से पहले कांग्रेस नेता भी ईवीएम हैक करने का आरोप लगा चुके हैं।

Advertisement

उदित राज ने उठाया सवाल
कांग्रेस नेता उदित राज ने भी बिहार चुनाव रुझानों को देखने के बाद ईवीएम हैक का सवाल उठाया था, हालांकि उनके अलावा अभी तक किसी दूसरे नेता का कोई बयान सामने नहीं आया है, evm 1 लेकिन कहा जा रहा है कि अगर एनडीए को बहुमत मिली, तो फिर से एक बार ईवीएम का मुद्दा छा सकता है।

Advertisement

रुझानों में एनडीए आगे
आपको बता दें कि बिहार चुनाव में दोपहर 3 बजे तक सामने आये रुझानों के मुताबिक जदयू और बीजेपी वाले गठबंधन एनडीए को बहुमत मिलता दिख रहा है, bihar survey एनडीए 126 सीटों पर आगे चल रही है, जबकि राजद और कांग्रेस गठबंधन वाले महागठबंधन को 104 सीटों पर बढत मिल रही है, इसके अलावा 2 पर लोजपा और 10 पर अन्य को बढत है।

Advertisement