दिग्गज एक्टर ने डिप्रेशन में दी जान, विदेशी प्रेमिका के साथ लिव इन में रह रहे थे!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आसिफ बसरा यूके की एक महिला के साथ लिव इन में किराये के इस मकान में रहते थे।

New Delhi, Nov 12 : बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा ने धर्मशाला में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है, बताया जा रहा है कि गुरुवार दोपहर हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में आसिफ ने मैक्लोडगंज के जोगिबाड़ा रोड स्थित एक कैफे के पास किराये के मकान में मृत पाये गये हैं। एक्टर ने सुसाइड क्यों किया, फिलहाल इस बात का पता नहीं चल पाया है, कांगड़ा पुलिस कप्तान विमुक्त रंजन ने मामले की पुष्टि की है।

Advertisement

किराये के मकान में रहते थे
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है, बताया जा रहा है कि एक्टर आसिफ पिछले पांच सालों से मैक्लोडगंज में एक किराये के मकान में रह रहे थे, उनके साथ उनकी एक विदेशी महिला मित्र भी रहती थी, पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

Advertisement

कैसे लगाया फंदा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आसिफ बसरा यूके की एक महिला के साथ लिव इन में किराये के इस मकान में रहते थे, गुरुवार दोपहर वो अपने पालतू कुत्ते को घुमाने निकले थे, इसके बाद घर वापस आकर उन्होने पालतू कुत्ते की ही रस्सी से फंदा लगाकर जान दे दी, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वो डिप्रेशन ने शिकार थे, कांगड़ा एसपी विमुक्त रंजन ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है, आसिफ बसरा ने सुसाइड किया है।

Advertisement

कौन है आसिफ बसरा
आसिफ बसरा चर्चित टीवी एक्टर हैं, वो कई बॉलीवुड फिल्म परजानियां, ब्लैक फ्राइडे समेत हॉलीवुड फिल्म आउटसोर्स में भी काम कर चुके हैं, साथ ही बसरा हिमाचली फिल्म सांझ में भी अपने किरदार के लिये जाने जाते हैं, इसके अलावा अजय देवगन की फिल्म वन्स अपोन ए टाइम इन मुंबई फिल्म में भी इमरान हाशमी के पिता का किरदार निभाया था।