अर्णब गोस्‍वामी की पत्‍नी भी हैं उन्‍हीं की तरह धाकड़, इंद्राणी मुखर्जी केस में किया था बड़ा खुलासा

अर्णब गोस्वामी देश के जाने-माने पत्रकार हैं और वो एक न्‍यूज चैनल के ओनर भी हैं । अर्णब ही नहीं उनकी पत्‍नी भी धाकड़ पत्रकारों में से एक हैं ।

New Delhi, Nov 12: अपनी न्यूज एंकरिंग की स्‍टाइल, बेबाक बोली, निडर स्‍वभाव और राष्‍ट्रभक्ति का परचम टीवी डिबेट शो में लहराने वाले अर्णब गोस्‍वामी इन दिनों चर्चा का विषय हैं । सुशांत मामले में जिस तरह से उन्‍होंने अपने न्‍यूज चैनल के माध्‍यम से कवरेज की वो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रहा । पिछले दिनों अर्णब गिरफ्तार हुए थे । बहरहाल मीडिया जगत में कई हैं जो अर्णब के काम को पसंद करते हैं, तो कुछ है तो उनकी कड़ी आलोचना करते हैं । उनकी पत्नी भी एक पत्रकार हैं । उनके बारे में आगे पढ़ें ।

Advertisement

अर्णब गोस्वामी की पत्नी
न्‍यूज चैनल रिपब्लिक भारत के ओपर अर्ण्‍सब गोस्‍वामी की पत्‍नी का नाम सम्यब्रता रे गोस्वामी है । दोनों का एक बेटा भी है । सम्यब्रता अर्णब गोस्वामी के साथ रिपब्लिक भारत न्‍यूज चैनल की को-ओनर और एडिटर भी हैं। उन्‍होंने प्रिंट मीडिया से अपने जर्नलिज्म करियर की शुरुआत की थी। सम्‍यब्रता, आनंद बाजार पत्रिका, तहलका और डाउन टू अर्थ जैसे संस्थानों के साथ काम कर चुकी हैं।

Advertisement

इंद्राणी मुखर्जी केस में किया था खुलासा
सम्यब्रता रे गोस्वामी ही वो पत्रकार हैं, जिन्होंने बहुचर्चित शीना बोरा मर्डर केस में बड़ा खुलासा किया था। सम्यब्रता ने ही उस वक्त ये खबर ब्रेक की थी कि इंद्राणी मुखर्जी और शीना बोरा बहन नहीं बल्कि मां बेटी हैं । तब उनकी ये स्टोरी विस्तार से द टेलीग्राफ अखबार में छपी थी ।

Advertisement

अर्णब के साथ उन पर भी हुआ था हमला
सम्यब्रता रे गोस्वामी का नाम तब खबरों में आया जब कुछ महीनों पहले अर्णब गोस्वामी ने इस बात का दावा किया कि उन दोनों के उनके ऊपर कुछ लोगों ने हमला किया और स्याही फेंकी। अर्णब ने इसके लिए कांग्रेस को जिम्‍मेदार ठहराया था । स्याही फेंकने की घटना को लेकर अर्णब गोस्वामी ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी।