‘बालिका वधू’ फेम अविका गौर को हुआ प्‍यार, इंस्‍टाग्राम पर रोमांटिक तस्‍वीरें शेयर कर किया इजहार

बालिका वधू की आनंदी यानी कि अविका गौर ने सोशल मीडिया पर अपनी और ब्‍वॉयफ्रेंड की तस्‍वीरें शेयर की हैं । आगे देखें ।

New Delhi, Nov 12: छोटी सी आनंदी ने बालिका वधू में अपने अभिनय से सभी को अपना फैन बना लिया था, इस किरदार को निभाने वालीं अविका गौर अब बड़ी हो गई हैं और इंडस्‍ट्री में काम भी कर रही हैं । अविका की पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में रहती है, काफी समय तक उनका अफेयर उनसे बड़ी उम्र के एक एक्‍टर के साथ बताया जाता रहा, लेकिन अब अविका ने खुद ही फैंस को सरप्राइज दे दिया है । अविका ने बीएफ के साथ रोमांटिक तस्‍वीरें शेयर की हैं ।

Advertisement

तस्वीर शेयर कर लिखा पोस्ट
अविका गौर ने सोशल मीडिया पर अपने ब्वॉयफ्रेंड के नाम का ऐलान किया है । अविका की इस पोस्‍ट के मुताबिक वो रोडीज के कंटेस्टेंट रहे मिलिंद चांदवानी को अपना दिल दे चुकी हैं । उन्होंने मिलिंद के साथ अपनी रोमांटिक फोटो भी शेयर करते हुए लिखा है कि उनकी प्रार्थनाओं का जवाब मिल गया है । उन्हें उनका प्यार मिल गया है. ये दयालु इंसान मेरा है और मैं सदा के लिए उसकी हूं।’

Advertisement

बहुत खुश हैं अविका
अविका गौर ने अपनी पोस्ट में ये भी लिखा है कि वे बेहद खुश हैं और उन्हें खूब प्यार मिल रहा है । अविका ने भगवान का शुक्रिया अदा किया है । अविका की ही तरह उनके बीएफ ने भी एक तस्‍वीर शेयर कर उनसे प्‍यार का इज‍हार किया है । दोनों ने ही मजेदार अंदाज में अपनी फीलिंग्‍स शेयर की हैं । अचानक से इस तरह के सरप्राइज से अविका के फैंस बेहद हैरान हैं । अविका  शानदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ समाज के लिए भी जिम्‍मेदारी रख्‍ती हैं, और समय-समय पर अपनी आवाज अलग-अलग मुद्दों पर उठाती रहती हैं ।

Advertisement

वेट लॉस जर्नी
हाल ही में अविका गौर ने अपनी वेट लॉस जर्नी पर बात की थी । उन्‍होंने पिछले कुछ समय में करीब 13 किलोग्राम वजन कम किया है । अविका ने बताया कि उनमें जबरदस्‍त ट्रांसफॉर्मेशन हुआ है । बहरहाल अविका और मिलिंद एक दूसरे को कुछ समय से जानते हैं, अविका के इंस्‍टाग्राम पर मिलिंद के साथ उनकी तब की तस्‍वीरें भी हैं, जब वो किसी ईवेंट पर मिले होंगे । अविका ने उन्‍हें अपना दोस्‍त बताया था । अविका की लेटेस्‍ट तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं । फैंस उन्‍हें शुभकामनाएं दे रहे हैं ।