एक्‍स हिमांश कोहली ने नेहा कक्‍कड़ से मांगी माफी, वीडियो हो रहा वायरल, अब खुद कही ऐसी बात

नेहा कक्‍कड़ हनीमून पर है और इधर उनके एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली का उनसे माफी मांगने का एक वीडियो वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Nov 12: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने रिएलिटी शो राइजिंग स्टार से फेमस हुए सिंगर रोहनप्रीत सिंह संग शादी कर ली । उनकी शादी को अभी कुछ ही दिन गुजरे हैं और वो इन दिनों हनीमून पर हैं । नेहा कक्‍कड़ दुबई में हैं तो वहीं यहां उनके एक्‍स हिमांश कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है । अब ये वीडियो है क्‍या वो भी बताते हैं और ये भी कि आखिर इसकी सच्‍चाई क्‍या है ।

Advertisement

हिमांश कोहली का वीडियो वायरल
नेहा कक्‍कड़ के फैन्‍स बखूबी जानते हैं कि उनका हिमांश neha himansh कोहली से कैसा रिश्‍ता था, दोनों एक दूसरे से प्‍यार करते थे लेकिन दोनों एक होते इससे पहले ही ये रिश्‍ता टूट गया । अब हिमांश का एक वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसमें वो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड नेहा कक्कड़ से माफी मांगते दिख रहे हैं । इस वीडियो पर अब खुद इंस्टाग्राम पर स्‍टोरी शेयर की है, और इसे फेक बताया है ।

Advertisement

हिमांश कोहली ने शेयर किए स्क्रीनशॉट
नेहा के एक्‍स हिमांश कोहली ने इंस्टाग्राम स्टोरी में इस वीडियो का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है – मुझे हैरानी है कि आखिर कब सोशल मीडिया पर ऐसे षडयंत्रकारी कंटेंट पर बैन लगाया जाएगा । इन सब बकवास से फायदा किसको हो रहा है? और ज्यादा परेशान करने वाली बात ये है कि लोग इसे शेयर किए जा रहे हैं । कृपया जागिए और इस तरह की घृणा को फैलाना रोकिए और इस फेक पोस्ट को भी ।

Advertisement

दो साल पहले हो गया था ब्रेकअप
आपको बता दें नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली का रिश्ता 2 साल पहले टूट गया था । दोनों का रिश्‍ता बड़े ही खराब मोड़ पर खत्‍म हुआ, नेहा ने सोशल मीडिया पर खूब रोना-धोना किया, इतना ही नहीं वो तो रिएलिटी शो के दौरान भी खूब रोईं । नेहा कक्कड़ ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट शेयर कर, हिमांश का नाम लिखे बिना उनको और उनकी परिवार को भी खूब सुनाया । बहरहाल नेहा अब रोहनप्रीत से शादी कर चुकी हैं और हिमांश भी अपनी जिंदगी में खुश हैं ।