बहुत ग्‍लैमरस हैं राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार, एक दिन में बढ़े इतने फॉलोअर, देखें तस्‍वीरें

राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार का सोशल मीडिया अकाउंट वायरल हो गया है, फैन्‍स उन्‍हें फॉलो कर रहे हैं ।

New Delhi, Nov 12: राहुल वैद्य ने नेशनल टीवी पर गर्लफ्रेंड दिशा परमार को प्रपोज क्‍या किया सोशल मीडिया पर तहलका मच गया । दिशा के इंस्‍टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्‍या तेजी से बढ़ रही है । लोग जानना चाहते हैं कि आखिर वो लड़की कौन है जिसने बिग बॉस के खड़ूस कहलाए जाने वाले राहुल का दिल चुरा लिया है । दिशा भी राहुल की तरह ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री से ही हैं, लेकिन वो गाती नहीं हैं । दिशा एक मॉडल और एक्‍ट्रेस हैं । सोशल मीडिया पर उनकी तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं ।

Advertisement

बढ़ रहे फॉलोअर्स
दिशा परमार के इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर उनके फॉलोअर्स की संख्‍या तेजी से बढ़ रही है कल । कल तक, जब राहुल वैद्य का प्रपोजल वाला प्रोमो आउट नहीं हुआ था, दिशा के 4 लाख 40 हजार तक फॉलोअर्स थे, लेकिन आज गुरुवार सुबह तक उनके फॉलोअर्स की संख्‍या 4 लाख 80 हजार के आंकड़े को पार कर चुकी है । साफ है कि फैन्‍स उनके लिए एक्‍साइटेड हैं ।

Advertisement

राहुल ने किया है प्रपोज
आपको बता दें राहुल वैद्य ने 11 नवंबर के एपिसोड में दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया है । उन्‍होंने अपनी टीशर्ट पर उनका नाम लिखा, दिल बनाया । बताया कि वो उन्‍हें 2 साल से जानते हैं और इस घर में आकर उन्‍हें अब उनकी कमी महसूस हो रही है, लग रहा है कि उनकी लाइफ में वही हैं जिन्‍के साथ वो अपनी जिंदगी बिताना चाहते हैं । राहुल ने अंगूठी के साथ दिशा को प्रपोज किया है ।

Advertisement

एक्‍ट्रेस हैं दिशा, सोशल मीडिया पर ग्‍लैमरस तस्‍वीरें
दिशा परमार एक टीवी एक्‍ट्रेस हैं, वो मॉडलिंग भी करती हैं । कई एड में नजर आ चुकीं दिशा, राहुल वैद्य के साथ एक म्‍यूजिक वीडियो में नजर आईं थीं । इसी वीडियो के सेट पर ये दोनों मिले और दोस्‍त बन गए । सोशल मीडिया पर राहुल वैद्य के साथ दिशा की कई तस्‍वीरें हैं । इसके अलावा दिशा, इंस्‍टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं । उनकी तस्‍वीरें उनका मूड बयां कर रही हैं । बोल्‍ड एंड ट्रेडीशनल दोनों ही लुक में वो गजब लगती हैं । दिशा ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ कई तस्‍वीरें शेयर की हैं । 11 नवंबर को उनका जन्‍मदिन था और इस मौके पर भी उन्‍होंने अपनी तस्‍वीर फैंस के साथ शेयर की है ।